×

Firing in Johannesburg: बार में लोग रहे थे आनंदः अचानक चली गोलियां लग गए लाशों के ढेर

Firing in Johannesburg: जोहान्सबर्ग के सोवेटो टाउनशिप में एक बार में सामूहिक गोलीबारी में 14 लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है।

Network
Newstrack Network
Published on: 10 July 2022 9:28 AM GMT (Updated on: 10 July 2022 9:29 AM GMT)
Firing in Johannesburg
X

Firing in Johannesburg। (Social Media)

Firing in Johannesburg: जोहान्सबर्ग (johannesburg) के सोवेटो टाउनशिप (Soweto Township) में एक बार में सामूहिक गोलीबारी में 14 लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस का कहना है कि वे उन रिपोर्टों की जांच कर रहे हैं कि शनिवार देर रात एक मिनीबस टैक्सी में कुछ लोगों का एक समूह आया और बार में कुछ संरक्षकों पर गोलियां चला दीं।

गंभीर रूप से घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

पुलिस रविवार की सुबह मृतक के शवों को हटा रही थी और जांच कर रही थी कि सामूहिक गोलीबारी क्यों हुई। गंभीर रूप से घायल तीन लोगों और घायल एक अन्य व्यक्ति को क्रिस हानी बरगवनाथ अस्पताल ले जाया गया है। गौतेंग प्रांत के पुलिस आयुक्त लेफ्टिनेंट जनरल इलियास मावेला (Police Commissioner Lt Gen Ilyas Mavela) ने कहा कि घटनास्थल पर मिले कारतूसों की संख्या से संकेत मिलता है कि यह लोगों का एक समूह था, जिन्होंने गोली मारी थी। मावेला (Police Commissioner Lt Gen Ilyas Mavela) ने समाचार एजेंसी को बताया, "प्राथमिक जांच से पता चलता है कि ये लोग यहां लाइसेंसशुदा बार में आनंद ले रहे थे।"

गोलीबारी होने के कारणों का नहीं चला पता

हमलावरों का मकसद क्या था फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है। अचानक उन्होंने कुछ गोलियों की आवाज सुनी, तभी लोगों ने सराय से बाहर निकलने की कोशिश की। इन लोगों को क्यों निशाना बनाया गया, इस बारे में फिलहाल हमारे पास पूरी जानकारी नहीं है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story