×

अब सावधान कोरोना से: नहीं रहे बॉक्सिंग चैंपियन के Undertaker, हार गए वायरस से

Frederic Sinistra Death Corona virus: दरअसल द अंडरटेकर के नाम से मशहूर Frederic Sinistra ने पिछले कुछ दिनों पहले कोरोना वैक्सीन का विरोध किया था। जिसके बाद उनका वैक्सीन को लेकर विरोध करना काफी सुर्खिया में रहा था।

Network
Newstrack NetworkPublished By Divyanshu Rao
Published on: 28 Dec 2021 12:30 PM GMT
अब सावधान कोरोना से: नहीं रहे बॉक्सिंग चैंपियन के Undertaker, हार गए वायरस से
X

Frederic Sinistra Death: कोरोना वायरस (Corona Virus) पूरे विश्व में एक बार फिर अपने पैर पसरा रहा है। कोरोना वायरस के नए वैंरिएंट ओमीकॉन (Omicon Variants) के नए मामलों में लगातार पूरे विश्व में बढ़ रहे हैं। कोरोना वायरस को हल्के में लेना एक खिलाड़ी को महंगा पड़ गया। बॉक्सिंग चैंपियन Frederic Sinistra की कोरोना वायरस से मौत हो गई।

दरअसल द अंडरटेकर (The Undertaker) के नाम से मशहूर Frederic Sinistra ने पिछले कुछ दिनों पहले कोरोना वैक्सीन का विरोध किया था। जिसके बाद उनका वैक्सीन को लेकर विरोध करना काफी सुर्खिया में रहा था।

41 साल के बॉक्सिंग खिलाड़ी Frederic Sinistra की बेल्जिएम (Belgium) में कोरोना वायरस (corona virus) से मौत हो गई। उनकी मौत की जानकारी उनके सोशल मीडिया एकाउंट फैंस को दी गई। जानकारी के मुताबिक Frederic Sinistra को नवबंर में कोरोना संक्रमित होने के बाद अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। लेकिन वह इसका लगातार विरोध करते रहे थे। जिसके बाद Frederic Sinistra की मौत हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक Frederic Sinistra ने कोच की सलाह पर खुद को अस्पताल में भर्ती करवाया था। जिसके बाद Frederic Sinistra अस्पताल से अपने फैंस के लिए तस्वीरें साझा करते रहते थे। और अपनी पोस्ट में लिखा करते थे की वह जल्द ही रिंग में वापसी करेंगे।


आपको बात दें कि Frederic Sinistra ने अस्पताल में रहते हुए कोरोना नियमों का विरोध किया था, और कहा था इस तरह की कोरोना गाइडलाइन की वजह से ही बॉक्सिंग मैच रद्द हो गया। Frederic Sinistra अपने फैंस को अस्पताल से ही अपने स्वास्थ्य की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से देते रहते थे।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story