×

खुशखबरी: तीसरी बार पिता बने आमिर खान, नन्हें मेहमान का ये रखा नाम...

Ashiki
Published on: 24 Feb 2020 6:35 AM GMT
खुशखबरी: तीसरी बार पिता बने आमिर खान, नन्हें मेहमान का ये रखा नाम...
X

नई दिल्ली: वर्ल्ड चैम्पियन पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश बॉक्सर आमिर खान एक बार फिर से पिता बने हैं। उनकी पत्नी फरयाल मखदुम ने बेटे को जन्म दिया है। आमिर खान ने खुद अपने बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की।

तस्वीरें शेयर कर खुद दी जानकारी

आमिर को पहले से दो बेटियां हैं। आमिर ने अपने बेटे का नाम मोहम्मद ज़ावियर खान रखा है। आमिर ने पिछले साल अगस्त में ही नए मेहमान के आने के बारे में इंस्टाग्राम पर अपने फैंस बताया था। आमिर और उनकी पत्नी फरयाल पिछले 9 साल से साथ रह रहे हैं।



बता दें आमिर खान की पत्नी फरयाल मखदूम मॉडल हैं। पिछले दिनों आमिर की पत्नी ने अपने ससुराल वालों पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं। उन्होंने आरोप लगाया था कि आमिर के पेरेंट्स उन्हें बुरी तरह पीटते हैं और उनकी शादी को तुड़वाना चाहते हैं। लेकिन बाद में मखदुम ने खुद मीडिया में बताया कि अब उनकी ससुराल वालों से सुलह हो गई है।

Image result for वर्ल्ड चैम्पियन पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश बॉक्सर आमिर खान विथ फॅमिली

आमिर खान अब तक बॉक्सिंग की रिंग में 34 खिताब अपने नाम कर चुके हैं। साल 2003 में उन्होंने जूनियर ऑलंपिक गेम्स में गोल्ड मेडल जीता था। इसके अलावा साल 2004 में उन्हें वर्ल्ड जूनियर चैंपियशिप में भी गोल्ड मेडल मिला था। साल 2009 से लेकर 2012 तक वो लगातार WBA का खिताब जीत चुके हैं।

Ashiki

Ashiki

Next Story