×

Ajab Gajab: मां ने सिर्फ 20 मिनट में शादी कर ली ताकि वह पोते के जन्म के लिए अस्पताल जा सकें

Ajab Gajab: एक मां की शादी सिर्फ 20 मिनट में हो गई ताकि वह अपने पोते के जन्म के लिए अस्पताल जा सके। महिला का कहना है कि जैसा उसने सोंचा था, उस तरीके से वह शादी नहीं कर सकी।

Jugul Kishor
Published on: 21 Jan 2023 8:24 AM GMT
Jenna and Paul Robinson at their wedding
X

Jenna and Paul Robinson at their wedding (Pic: Social Media)

Ajab Gajab: एक मां की शादी सिर्फ 20 मिनट में हो गई ताकि वह अपने पोते के जन्म के लिए अस्पताल जा सके। महिला का कहना है कि जैसा उसने सोंचा था, उस तरीके से वह शादी नहीं कर सकी। उन्हे जल्दबाजी में ही शादी करनी पड़ गई। महिला ने कहा कि जिस समय वह रजिस्ट्री आफिस में शादी कर रही थी उसी समय उसकी 18 वर्षीय बेटी ने बच्चे को जन्म दिया। शादी के बाद महिला बच्चे से मिलने के लिए सीधे अस्पताल पहुंच गयी।

रजिस्ट्री आफिस में पति को रोता छोड़कर आयीं जेना

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इंग्लैंड की रहने वाली जेना रॉबिन्स ने जिस वक्त मैरिज सर्टिफिकेट पर साइन किए ठीक उसी समय बच्चे का जन्म हो गया। 38 वर्षीय जेना रिसेप्सनिस्ट की जाब करती हैं। जेना शादी करने के तुरंत बाद अस्पताल पहुंच गयी। जहां उनकी बेटी एलिसिया क्लीरी एक बेटे को जन्म दे चुकी थीं। जेना कहती हैं कि उन्होने शादी की योजना काफी पहले बना ली थी। लेकिन उनकी बेटी शादी की एक रात पहले ही लेबर पेन शुरु हुआ। हालांकि जेना के परिवार में इस स्थिति के उनके पति को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। जेना ने कहा कि मैं जल्दी जल्दी रजिस्ट्री आफिस पहुंची और जल्दी में ही शादी कर ली। मैने 20 मिनट में शादी करके अस्पताल पहुंच गयी। शादी करके जिस समय मैं रजिस्ट्री ऑफिस से निकल रही थी उस समय मेरे पति के आंखों में आंसू थे उन्हे लग रहा था कि मैं अब वापस आउंगी या नहीं।

38 वर्षीय जेना ने 43 साल के मैकेनिक पॉल रॉबिन्सन से शादी की और शादी के तुरंत बाद अस्पताल के लिए निकल गईं। जेना ने अपने पोते का नाम एडिसन रखा है। जेना का कहना है उन्होने अपने पोते एडिसन को जन्म लेते हुए नहीं देखा। लेकिन उनको एडिसन से मिलकर बहुत अच्छा लगा।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story