×

हाफिज सईद ने अमेरिका को बताया दुश्मन, कहा- पांच सालों में नहीं पकड़ पाया मुझे

By
Published on: 12 Oct 2016 11:48 AM GMT
हाफिज सईद ने अमेरिका को बताया दुश्मन, कहा- पांच सालों में नहीं पकड़ पाया मुझे
X

इस्लामाबादः मोस्ट वांटेड आतंकी हाफिज सईद ने भारत और अमेरिका के खिलाफ जहर उगला है। हाफिज ने अमेरिका को पाक का दुश्मन बताया है और चुनौती देते हुए कहा है कि 5 साल से मेरे ऊपर 1 अरब का इनाम रखने के बावजूद अमेरिका मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाया।

पाक सांसदो पर साधा निशाना

हाफिज ने पाक के सांसदो पर भड़ास निकालते हुए कहा है कि ये जो पार्लियामेंट में बैठे हैं, ये लोग असली रूकावट पैदा कर रहे है। कश्मीर में कोई सियासत नहीं चल रही है, वहां के लोग शहादत दे रहे हैं। इस्लामाबाद कहता है कि हम अकेले हो गए हैं लेकिन ये लोग पार्लियामेंट में बैठ कर कहते हैं कि कुछ दहशतगर्त है, उन पर हम जल्द काबू कर लेंगे। इन्हें अमेरिका के बजाय इंडियां से संबंध बनाना चाहिए, क्योंकि अमेरिका इसमें सबसे बड़ी रूकावट है।

अमेरिका को बताया दुश्मन

जिस दिन कश्मीर आजाद हो जाएगा उस दिन इंडिया को पता चलेगा की अकेलापन क्या होता है। कश्मीर की आजादी के लिए सभी पार्टीयों को एक होना चाहिए। सभी लोग पाक के साथ आ जाओ। दुनिया बिगड़ती है तो उसे बिगड़ने दो। इंडिया और अमेरिका कुछ नहीं कर सकते। अमेरिका दुश्मन है, वह क्या चाहता है उसकी मत सुनो। अमेरिका बहुत दिनों से पाक के पीछे पड़ा हुआ है, वह हमारी फौज कम करने और एटमी पावर कम करे। यह दुश्मन के इशारों पर काम कर रहा है।

अमेरिका पर मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता

हाफिज ने अमेरिका को चुनौती देते हुए कहा कि 5 साल से अमेरिका ने मेरे ऊपर 1 अरब रूपए का इनाम घोषित कर रखा है। इसके बावजूद मैं आराम से रह रहा हूं। मेरे दुश्मन मुझे लेकर परेशान होते हैं तो मुझे इत्मिनान होता है। अमेरिका अब तक कुछ नहीं कर पाया तो आगे क्या कर लेगा।

Next Story