×

BF की तलाश में हॉट एक्ट्रेस! रह चुका है दुनिया के फेमस स्टार से रिश्ता

हॉलीवुड की एक्ट्रेस और दुनिया की सबसे सुंदर महिलाओं में शुमार एंजेलिना जोली को अब अपने लिए एक सीरियस बॉयफेंड की तलाश है।

Shreya
Published on: 18 March 2023 7:56 PM GMT
BF की तलाश में हॉट एक्ट्रेस! रह चुका है दुनिया के फेमस स्टार से रिश्ता
X
BF की तलाश में हॉट एक्ट्रेस! रह चुका है दुनिया के फेमस स्टार से रिश्ता

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड की एक्ट्रेस और दुनिया की सबसे सुंदर महिलाओं में शुमार एंजेलिना जोली को अब अपने लिए एक सीरियस बॉयफेंड की तलाश है। जी हां, हॉलीवुड की गलियारों में एंजेलिना को लेकर खबरे हैं कि उनको सीरियस बॉयफ्रेंड की तलाश है। एंजेलिना के लाइफ में प्यार ने तीन बार दस्तक दी पर वो ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाये।

सीरियस रिलेशनशिप में आना चाहतीे हैं जोली-

एक रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री के करीबी सूत्र ने बताया कि अपने बड़े बेटे के कॉलेज चले जाने के बाद एंजेलिना काफी इमोशनल महसूस करती हैं और उनका कहना है कि उनके पास अभी वक्त है। उनके जिंदगी में परिवार ही पहली प्राथमिकता है, लेकिन उनके जिंदगी में एक खाली जगह है, जिसे भरने की जरुरत है। एंजेलिना का मानना है कि अब उन्हें किसी सीरियस रिलेशनशिप में आने का समय है। साथ ही उसने बताया कि जोली सप्ताह में एक से दो बार डेट पर जाने की योजना बना रहीं हैं।

यह भी पढ़ें: बहुत गंदी सोच! अभिनेत्री का ये किस्सा सुनकर हिल जाएंगे आप

इन कलाकारों के साथ रह चुका है रिश्ता-

इससे पहले जोली 28 मार्च 1996 में अपने को-एक्टर जॉनी मिलर के साथ की थी। फिर बाद में उनके संबंध बिगड़े और 3 फरवरी 1999 में दोनों का तलाक हो गया। फिर जोली ने 5 मई 2000 में अपने सह-कलाकार बिली बॉब थार्नटन के साथ शादी कर ली और 2003 मई 27 को दोनों को तलाक हो गया। जिसकी खबर आना सबके लिए आश्चर्यजनक था।

इसके बाद 2005 में जोली के लाइफ में ब्रैड पिट की एंट्री हुई जो पहले से शादीशुदा थे। पहले दोनों ने लोगों से अपने प्यार को छुपाये रखने की कोशिश की लेकिन बाद में उनका प्यार सबके सामने आया जब अप्रैल में उन दोंनो को उनके बेटे मैडक्स के साथ केन्या के समुद्र तट पर देखा गया। जनवरी 20006 में जोली ने इस बात की पुष्टि की थी कि वो पिट के बच्चे का मां बनने वाली हैं। फिलहाल ब्रैड पिट भी उनकी जिंदगी में नहीं हैं।

यह भी पढ़ें: अनन्या पांडेय से भी खूबसूरत हैं अमेरिकी अभिनेत्री एरियल विंटर, देखें तस्वीरें

Shreya

Shreya

Next Story