TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

OMG: यहां मनाएं हनीमून, मिलेगा 70 लाख, साथ में होटल का खर्चा भी होगा माफ

suman
Published on: 22 Oct 2016 8:13 AM GMT
OMG: यहां मनाएं हनीमून, मिलेगा 70 लाख, साथ में होटल का खर्चा भी होगा माफ
X

honnymoon

लखनऊ: त्योहारों के सीजन के बाद शादियों का सीजन आने वाला है और शादी के बाद हनीमून पर जाना तो बनता है,अगर आप इसकी तैयारी कर रहे हैं तो आपके लाइफ को और खूबसूरत बनाने के लिए एक बेहतरीन ऑफर है। जिससे आप लखपति बन सकते हैं। मतलब की दुनिया में एक ऐसी जगह है जहां आने वाले कपल को 70 लाख रुपए दिए जाते हैं,तो हुआ ना मजेदार ऑफर।

आगे की स्लाइडस में पढ़ें कैसे मिलता है ऑफर का लाभ....

couples

बिना शर्त के कोई एक कौड़ी ना दें

ज्यादा खुश होने की जरूरत नहीं है। यहां आने वाले कपल को कुछ शर्तों से भी गुजरना पड़ता है। पहले तो आपको बता दें कि ये जगह इजरायल में येह्दा का मशहूर होटल है। जो आने वाले कस्ट्यूमर के लिए कई ऑफर लाता है, लेकिन इस बार के अनोखे ऑफर को सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। इसके अनुसार यहां आने वाले शादीशुदा कपल को 70 लाख का तोहफा दिया जाता है।

आगे की स्लाइडस में पढ़ें हनीमून कपल के लिए क्या होती है शर्त....

pregnent

उसस होटल के अनुसार अगर येह्दा होटल में आए कपल्स उनकी बताई गई डेट के दिन प्रेग्नेंट हो जाते हैं तो उन्हें अवॉर्ड में लगभग 70 लाख रूपये और होटल में रहने का पूरा खर्च माफ कर कर देते है। अगर महिला यह दावा करती है की वह प्रेग्नेंट है तो होटल के अंदर डॉक्टरों की एक टीम होती है और वह जांच करने के बाद अपना निर्णय सुनाते हैं। अगर महिला का दावा सही निकला तो उसे होटल की शर्त अनुसार 99,300 डॉलर यानि कि 68,23,443 रुपए दिए जाते हैं। हैरान हो गए ना लेकिन यह सच है।

आगे की स्लाइडस में पढ़ें होटल कब देता है ऑफर का लाभ....

honymoon

लीप ईयर में मिलता है ऑफर

होटल की तरफ से लीप ईयर के दिन ये ऑफर रखा जाता है। मतलब हर ऑफरर चार साल में एक बार आता है। जो कपल्स 29 फरवरी के दिन आ जाते हैं और होटल में ही रहते हैं और तय तारीख को प्रेग्नेंट होते हैं उन्हें तो लखपति बनने से कोई नहीं रोक सकता है। तो बोलिए है ना मजेदार खबर, अगर आप भी इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो बस इस बार लीप ईयर पर जरूर जाइए आप और उठा लीजिए इस ऑफर का फायदा। बस थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।

suman

suman

Next Story