×

Video: हे भगवान ये क्या है! अमेरिका में भारत की बेटी भूखी-प्यासी सड़कों पर तड़प रही, वीडियो देख दिल पसीज जाएगा आपका

America Viral Video: अमरिका से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसने लोगों को झकझोर करके रख दिया है। दरअसल, अमेरिका की सड़कों पर भूख-प्यास से तड़पती हैदराबाद की एक महिला पाई गई है।

Jugul Kishor
Published on: 27 July 2023 3:06 AM GMT

America Viral Video: अमरिका से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसने लोगों को झकझोर करके रख दिया है। दरअसल, अमेरिका की सड़कों पर भूख-प्यास से तड़पती हैदराबाद की एक महिला पाई गई है। कहा जा रहा है कि हैदराबाद की लूलू मिन्हाज जैदा अमेरिका के शिकागो में मास्टर्स की पढ़ाई करने गई और वह डिप्रेशन का शिकार हो गई। डिप्रेशन के बाद उनकी हालत खराब हो गई और अब वह अमेरिका की सड़कों पर भूख-प्यास से तड़प रही हैं। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियों में देखा जा सकता है, कि उनकी हालत काफी खराब लग रही हैं।

मां ने विदेश मंत्री से लगाई मदद की गुहार

महिला का नाम सैयदा लुलु मिन्हाज जैदी बताया जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक हैदराबाद के बाहरी इलाके मेडचल जिले के मौला अली की रहने वाली मिन्हाज जैदी अगस्त 2021 में अमेरिका मास्टर्स करने के लिए गईं थी। लेकिन, अब वह सड़कों पर भूखी-प्यासी घूमती नजर आ रही हैं। उनकी मां सैयदा वहाज फातिमा ने केंद्र सरकार को पत्र लिखा है कि उनकी बेटी दो महीने से परिवार के संपर्क में नहीं हैं। इसके अलावा उन्होने विदेश मंत्री एस जयशंकर से भी मदद की गुहार लगाई है।

मजलिस बचाओ तहरीक (एमबीटी) के नेता अमजद उल्लाह खान द्वारा ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है। शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि मिन्हाज जैदी की हालत काफी ज्यादा खराब है। अमजद उल्लाह खान ने सैयदा की मां का लेटर शेयर भी किया, जिसमें लिखा गया है कि सैयदा अगस्त 2021 में ही TRINE यूनिवर्सिटी में मास्टर्स की डिग्री लेने के लिए गई थी। पत्र में आगे लिखा गया कि हाल ही में दो हैदराबादी युवकों के माध्यम से हमें पता चला कि मेरी बेटी गहरे डिप्रेशन में है और उसका सारा सामान चोरी हो गया है, जिसके कारण वह भुखमरी की कगार पर है और शिकागो की सड़कों पर देखी जा रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story