×

हाफिज और दाऊद पर PM इमरान बोले- विरासत में मिले मसले, मैं जिम्मेदार नहीं

आतंकिस्तान के तौर पर बदनाम हो चुके पाकिस्तान के नवनियुक्त पीएम इमरान खान ने कहा है कि यह उनके देश के हित में नहीं है कि उसकी जमीन का प्रयोग बाहर आतंकवाद फैलाने में हो। भारतीय पत्रकारों से वार्ता के दौरान उन्होंने कहा, इतिहास से हमें सीखना चाहिए, उसमें रहना नहीं चाहिए।

Rishi
Published on: 29 Nov 2018 12:37 PM GMT
हाफिज और दाऊद पर PM इमरान बोले- विरासत में मिले मसले, मैं जिम्मेदार नहीं
X
फ़ाइल फोटो

इस्लामाबाद : आतंकिस्तान के तौर पर बदनाम हो चुके पाकिस्तान के नवनियुक्त पीएम इमरान खान ने कहा है कि यह उनके देश के हित में नहीं है कि उसकी जमीन का प्रयोग बाहर आतंकवाद फैलाने में हो। भारतीय पत्रकारों से वार्ता के दौरान उन्होंने कहा, इतिहास से हमें सीखना चाहिए, उसमें रहना नहीं चाहिए।

ये भी देखें : 16 पॉइंट्स में जानिए कहानी उस करतारपुर की जिसे इंडियन दूरबीन से निहारते हैं

हाफिज और दाऊद इब्राहिम के बारे में क्या बोले इमरान

आतंकी सरगना और मुंबई हमले के साजिशकर्ता हाफिज सईद से जुड़े सवाल पर इमरान ने कहा, उनकी सरकार को यह मसला विरासत में मिला है। अतीत के लिए मुझे जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: करतारपुर साहिब पर मोदी सरकार का बड़ा ऐलान, बॉर्डर तक बनेगा कॉरिडोर

मोस्टवांटेड डॉन दाऊद इब्राहिम के बारे में पीएम ने कहा, हम अतीत में नहीं रह सकते हैं। हमारे पास भी भारत में वांछित लोगों की लिस्ट है।

वार्ता के अंत में इमरान ने कहा, शांति के प्रयास एकतरफा नहीं हो सकते हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story