×

इमरान खान ने बुशरा मनेका से की तीसरी शादी, लाहौर में हुआ निकाह

aman
By aman
Published on: 19 Feb 2018 3:17 AM GMT
इमरान खान ने बुशरा मनेका से की तीसरी शादी, लाहौर में हुआ निकाह
X

लाहौर: पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ (पीटीआई) पार्टी के प्रमुख और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने बुशरा मनेका के साथ तीसरी शादी कर ली। पाकपट्टन में एक सम्मानित पीर का दर्जा रखने वाली बुशरा और इमरान खान की शादी रविवार को लाहौर में एक सादे समारोह में हुई। इमरान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ के प्रवक्ता ने इसकी पुष्टि की।

इमरान खान की तीसरी शादी की पुष्टि करते हुए पार्टी प्रवक्ता फवद चौधरी ने कहा, कि 'शादी का कार्यक्रम बुशरा के भाई के आवास पर आयोजित किया गया था।

इमरान की बहनें नहीं आई

तहरीक ए इंसाफ के नेता इनामुल हक ने बताया, कि शादी कार्यक्रम में इमरान के घनिष्ठ मित्र, दुल्हन की मां और करीबी ही शामिल हुए। इस शादी समारोह में इमरान की बहनें शामिल नहीं हुईं। मुफ्ती सईद ने अवन चौधरी और जुल्फी बुखारी की मौजूदगी में निकाह पढ़वाया। चौधरी और बुखारी गवाह के तौर पर मौजूद रहे।

पहले भी दो बार शादी कर चुके हैं इमरान

गौरतलब है, कि इमरान खान इससे पहले भी दो बार शादी कर चुके हैं। उनकी पहली शादी जेमिमा गोल्डस्मिथ से 1995 में हुई थी। जेमिमा एक ब्रिटिश अरबपति की बेटी हैं। 2004 में जेमिमा और इमरान का तलाक हो गया था। इसके बाद इमरान ने रेहम खान के साथ दूसरी शादी की। उनकी यह शादी सिर्फ 10 महीने चली।



aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story