×

अमेरिका में इमरान खान का बहुत बड़ा अपमान, अब उड़ रहा मज़ाक

अमेरिका में पाकिस्तान की बहुत बड़ी बेइज्जती हुई है। अमेरिका में इमरान खान का बहुत बड़ा अपमान हो गया है। पाकिस्तान पहुंचे इमरान खान का स्वागत करने कोई नहीं पहुंचा। इमरान खान खुद मेट्रो पकड़कर अपने होटल पहुंचना पड़ा। जानकारी के मुताबिक एयरपोर्ट पर इमरान खान की अगवानी के लिए अमेरिकी प्रशासन का कोई बड़ा अधिकारी नहीं पहुंचा।

Roshni Khan
Published on: 21 July 2019 6:26 AM GMT
अमेरिका में इमरान खान का बहुत बड़ा अपमान, अब उड़ रहा मज़ाक
X
इमरान पर भरोसा क्यों न करें ?

लखनऊ: अमेरिका में पाकिस्तान की बहुत बड़ी बेइज्जती हुई है। अमेरिका में इमरान खान का बहुत बड़ा अपमान हो गया है। पाकिस्तान पहुंचे इमरान खान का स्वागत करने कोई नहीं पहुंचा। इमरान खान खुद मेट्रो पकड़कर अपने होटल पहुंचना पड़ा। जानकारी के मुताबिक एयरपोर्ट पर इमरान खान की अगवानी के लिए अमेरिकी प्रशासन का कोई बड़ा अधिकारी नहीं पहुंचा।

पीएम इमरान खान को खुद मेट्रो में बैठकर होटल जाना पड़ा। खुद पाक के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी अमेरिका में रहने वाले कुछ पाकिस्तानी लोगों के साथ एयरपोर्ट पहुंचे थे। इससे पहले आर्थिक संकट की वजह इमरान खान प्रधानमंत्री होने के बावजूद बिना किसी किसी चार्टर्ड विमान से न जाकर कतर एयरवेज की फ्लाइट से अमेरिका पहुंचे।

ये भी देखें:सोनभद्र पर सियासत: अब पुलिस ने SP के इस विधायक को किया गिरफ्तार

इमरान खान का ऐसे समय में अमेरिका दौरा हो रहा है जबकि यह माना जा रहा है कि अमेरिका और अफगान तालिबान के मध्य बातचीत एक निर्णायक दौर में पहुंच गई है। ट्रम्प के कार्यकाल के दौरान पाकिस्तान और अमेरिका के बीच संबंध तनावपूर्ण बने हुए हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति ने सार्वजनिक तौर पर कहा है कि पाकिस्तान ने हमें झूठ और छल के अलावा कुछ भी नहीं दिया है और आतंकवादियों के समर्थन के चलते उसकी सहायता को भी टाल दिया है। प्रधानमंत्री खान, ट्रम्प के निमंत्रण पर अमेरिका की तीन दिवसीय यात्रा पर हैं। उनके साथ सेना प्रमुख जनरल क़मर जावेद बाजवा और आईएसआई प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल फैज़ हमीद भी होंगे।

ये भी देखें:‘द्रविड़म फूड फेस्टिवल’ में चखें 50 दक्षिण भारतीय व्यंजनों का स्वाद

इमरान खान और राष्ट्रपति ट्रम्प के बीच सोमवार को मुलाकात होगी। इस दौरान दोनों नेता विस्तृत वार्ता करेंगे। 23 जुलाई को लौटने से पहले इमरान खान स्पीकर नैंसी पेलोसी से भी मुलाकात करेंगे।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story