सेना का जवाब नहीं! पाकिस्तान को मिला करारा झटका

पिछले काफी दिनों से पाकिस्तान भारत में घुसपैठ करने की कोशिश कर रहा है। हालांकि, भारतीय सेना के आगे पाकिस्तान की सारी ‘नापाक’ हरकतें फेल हैं।

सेना का जवाब नहीं! पाकिस्तान को मिला करारा झटका

सेना का जवाब नहीं! पाकिस्तान को मिला करारा झटका

नई दिल्ली: भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव अभी भी जारी है लेकिन पड़ोसी मुल्क अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। दरअसल पाकिस्तान ने एक बार फिर भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर अपना एक ड्रोन छोड़ा था, जिसे भारत ने पकड़ लिया है। पंजाब पुलिस की ऑपरेशन सेल ने अटारी बॉर्डर के पास पड़ोसी मुल्क के ड्रोन को काबू में कर लिया। साथ ही, एक शख्स को भी हिरासत में लिया गया है।

यह भी पढ़ें: सियासी परिदृश्य: यहां तो पक्ष-विपक्ष दोनों भाजपा

इस मामले में सूत्रों का कहना है कि खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स और जैश-ए-मोहम्मद आतंकी हमले की साजिश रच रहे हैं। यही वजह है कि वह ड्रोन से निगरानी रख रहे थे। हालांकि, पंजाब पुलिस ये बताने को तैयार नहीं है कि ड्रोन के साथ हथियार, नकली करंसी या ड्रग्स साथ मिले है या नहीं।

पुलिस रिमांड में आतंकी

वहीं, पुलिस रिमांड के दौरान खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स के आतंकियों ने भी कुछ खुलासे किए थे। आतंकियों ने रिमांड के दौरान बताया कि अभी तरनतारन और आसपास के इलाकों में 4 और पाकिस्तान से भेजे गए ड्रोन छिपाकर रखे गए हैं।

यह भी पढ़ें:बिग बॉस के इन भयानक लड़ाइयों से परेशान हो गए थे दर्शक

आतंकियों ने बताया कि ये ड्रोन वो थे जो हथियारों को लेकर पड़ोसी मुल्क से भारत की सीमा में आए थे लेकिन हथियारों का वजन ज्यादा होने की वजह से यही लैंड कर गए और उसके बाद आतंकियों ने कुछ ड्रोन को तो जला कर नष्ट करने की कोशिश की और कुछ ड्रोन को छिपा कर रखा है।

यह भी पढ़ें: मौत के बाद तन्ख्वाह: सिर्फ इस नौकरी में मिलती ये फैसिलिटी

पिछले काफी दिनों से पड़ोसी मुल्क भारत में घुसपैठ करने की कोशिश कर रहा है। हालांकि, भारतीय सेना के आगे पाकिस्तान की सारी ‘नापाक’ हरकतें फेल हैं। मगर पाकिस्तान अपनी बेहूदा हरकतों पर तभी लगाम नहीं लगा रहा है। दरअसल पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर से हटे आर्टिकल 370 को लेकर अभी भी तिलमिलाया हुआ है।