×

सिंगापुर में महिला से छेड़खानी करने वाले भारतीय इंजीनियर को जेल

Rishi
Published on: 15 Dec 2017 1:46 PM GMT
सिंगापुर में महिला से छेड़खानी करने वाले भारतीय इंजीनियर को जेल
X

सिंगापुर : सिंगापुर में पिछले साल एक महिला से छेड़खानी करने वाले भारतीय इंजीनियर को तीन हफ्ते की जेल की सजा सुनाई गई है। स्ट्रेट टाइम्स ने शुक्रवार को बताया कि 33 वर्षीय प्रबु नटराजन ने स्वीकार किया कि उन्होंने पिछले वर्ष 21 नवंबर को चोआ चू कांग लूप पर 23 वर्षीय महिला के साथ छेड़खानी की। महिला एक शिक्षिका है।

अदालत ने गुरुवार को सुनवाई के दौरान कहा कि नटराजन उस महिला के साथ बस में बैठा था और उसने महिला के साथ छेड़खनी की।

वह दोनों एक ही बस अड्डे पर उतरे और फिर चोआ चू कांग एवेन्यू 3 ब्लॉक नंबर 290 पर लिफ्ट में नटराजन ने महिला का पीछा किया और फिर उससे छेड़खानी की।

ये भी देखें : निर्भया ! हम आज भी शर्मिंदा हैं, दिल्ली में सिसकती है आधी दुनिया

नटराजन पर 2012 में चोआ चे कांग स्ट्रीट 52 पर घर में अननिधकार प्रवेश के लिए 2,500 सिंगापुर डॉलर का जुर्माना भी लगाया गया था।

द डेली की रिपोर्ट के अनुसार, वह घर में सो रहे 23 वर्षीय महिला को परेशान करने के उद्देश्य से खुली हुई खिड़की से घर के अंदर हाथ डाल रहा था।

उप लोक अभियोजक ची ए लिंग ने कहा कि इस अपराध को सार्वजनिक परिवहन में अंजाम दिया गया। पीड़िता बस की खिड़की के पास वाली सीट पर बैठी थी और नटराजन लगातार उनसे छेड़खानी कर रहा था।

इस आरोप और सार्वजनिक उपद्रव अपराध के आरोप में भारतीय व्यक्ति को सजा दी गई।

नटराजन को छेड़खानी करने के लिए दो साल तक की जेल हो सकती है। उस पर जुर्माना लगाया जा सकता है, सजा के रूप में उसे बेंत से मारा जा सकता है या संयुक्त सजा दी जा सकती है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story