×

दुबई तट पर खड़े जहाज से भारतीय नाविक लापता

16 अप्रैल एक युवा भारतीय नाविक दुबई तट पर खड़े एक जहाज से लापता हो गया । मंगलवार को मीडिया में आयी एक रिपोर्ट के अनुसार वह नौ मार्च से लापता है।

Vidushi Mishra
Published on: 17 April 2019 7:02 AM GMT
दुबई तट पर खड़े जहाज से भारतीय नाविक लापता
X

अबू धाबी: 16 अप्रैल एक युवा भारतीय नाविक दुबई तट पर खड़े एक जहाज से लापता हो गया । मंगलवार को मीडिया में आयी एक रिपोर्ट के अनुसार वह नौ मार्च से लापता है।

गल्फ न्यूज की खबर के अनुसार 23 वर्षीय जगदीश्वर राव पिछले साल सितंबर में एक नाविक के तौर पर संयुक्त अरब अमीरात आया था। वह यहां एमिरेट्स शिपिंग एलएलसी द्वारा उपलब्ध कराए गए वीजा पर आया था।

यह भी देखे:त्रिपोली में रॉकेट हमले में कम से कम दो नागरिकों की मौत : आपात सेवा

खबर के अनुसार नौ मार्च को राव के दोस्त दिलीप कुमार ने आंध्र प्रदेश में उसके घर पर फोन कर सूचना दी कि राव जहाज से लापता है। कुमार, राव के साथ एक ही जहाज पर काम करते हैं।

गल्फ न्यूज ने यह खबर दुबई की एक कंपनी में स्वास्थ्य सुरक्षा प्रबंधक के तौर पर काम करने वाले डी. रामू के हवाले से दी है। रामू उसकी कंपनी में काम करते हैं जहां राव के पिता श्रीनिवास एक वेल्डर के तौर पर कार्यरत हैं।

यह भी देखे:‘ताई’ के बाद ‘भाई’ ने भी किया चुनाव लड़ने से इंकार

रामू ने बताया कि इस संबंध में शिकायत दर्ज करा दी गयी है। वहीं दुबई में भारतीय वाणिज्य दूतावास भी इस मामले पर स्थानीय प्राधिकारियों के साथ संपर्क में है।

(भाषा)

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story