TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

इजरायल ने लेबनान सीमा पर विवादित दीवार का निर्माण शुरू किया

aman
By aman
Published on: 8 Feb 2018 4:43 AM GMT
इजरायल ने लेबनान सीमा पर विवादित दीवार का निर्माण शुरू किया
X
इजरायल ने लेबनान सीमा पर विवादित दीवार का निर्माण शुरू किया

बेरूत: लेबनान में संयुक्त राष्ट्र के अंतरिम बल (यूएनआईएफआईएल) ने पुष्टि की है कि इजरायल ने लेबनान की सीमा पर विवादित दीवार का निर्माण कार्य शुरू कर दिया है। यूएनआईएफआईएल की प्रवक्ता एंड्रिया टेनेन्टी ने नेशनल न्यूज एजेंसी (एनएनए) की ओर से जारी बयान के हवाले से बताया, 'हम इस मुद्दे को सुलझाने के लिए दोनों पक्षों के संपर्क में है। किसी भी तरह के तनाव से बचना चाहते हैं।'

टेनेन्टी ने कहा, कि 'शांति स्थापना बल साझा समाधानों को खोज निकालने के लिए दोनों पक्षों के संपर्क में है। लेबनान और इजरायल के सैन्य अधिकारियों ने सोमवार को सीमा पर संयुक्त राष्ट्र प्रायोजित नियमित वार्ता में हिस्सा लिया था।' टेनेंटी ने आगे कहा, कि दोनों पक्षों ने स्थिरता को बनाए रखने के प्रति प्रतिबद्धता भी जताई थी।

आईएएनएस

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story