ट्रंप की बेटी इवांका की तस्वीर हुई वायरल, ऐसा रूप देखकर लोग हैरान

डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप शनिवार को अबु धाबी के एक मस्जिद के दौरे पर पहुंची। यहां वह सिर को स्कार्फ से ढंके नजर आईं। इस दौरान उन्होंने नियमों के तहत अपने जूते उतार लिए थे। उनकी यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है।

नई दिल्ली: डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप शनिवार को अबु धाबी के एक मस्जिद के दौरे पर पहुंची। यहां वह सिर को स्कार्फ से ढंके नजर आईं। इस दौरान उन्होंने नियमों के तहत अपने जूते उतार लिए थे। उनकी यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी दुबई में महिला उद्यमियों और क्षेत्रीय नेताओं के सम्मेलन में शामिल हुईं। इस दौरान उन्होने महिला अधिकारों में महत्वपूर्ण सुधारों को लेकर अमेरिका के सहयोगियों-सऊदी अरब और संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) सहित पश्चिम एशिया के कुछ देशों की सराहना की।

यह भी पढ़ें…शाहीन बाग पर बोले केरल के राज्यपाल, बात मनवाने के लिए जिद्द करना भी आतंकवाद

इवांका ने कहा कि हम जानते हैं कि जब महिलाएं सफलता के लिए स्वतंत्र होती हैं, तो परिवार उन्नति करते हैं, समुदाय फलते-फूलते हैं और देश मजबूत बनते हैं।’ उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि आज अमेरिका में महिलाएं समाज के हर क्षेत्र में अग्रणी हैं। पिछले साल अमेरिका की श्रमशक्ति में पुरुषों की तुलना में महिलाओं की संख्या अधिक थी और नई नौकरियों में से 70 प्रतिशत महिलाओं के नाम रहीं।

यह भी पढ़ें…भास्कर खुल्बे और अमरजीत सिन्हा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सलाहकार नियुक्त

लेकिन उन्होंने अमेरिका में वैतनिक अवकाश का कोई जिक्र नहीं किया है। अमेरिका में वर्तमान में कुछ राज्य ही ऐसे हैं जो वैतनिक अवकाश देते हैं। इवांका ने अपने संबोधन में पुरुष रिश्तेदार की अनुमति के बिना महिलाओं को विदेश यात्रा और पासपोर्ट हासिल करने की अनुमति देने के लिए कानून में किए गए सुधार को लेकर सऊदी अरब की सराहना की।