×

यहां मचा हाहाकार! कुछ ही सेकंड में दर्जनों घर बह गए बाढ़ में, मचा हड़कंप

चिबा प्रान्त में 11 लोग मारे गए हैं, जबकि फुकुशिमा प्रान्त में एक की मौत हो गई। जापान के उत्तर और पूर्वोत्तर हिस्सों में शुक्रवार को भारी बारिश हुई। कुछ 2,000 लोगों को आपदा क्षेत्र से निकाला गया था, जबकि दर्जनों लोगों ने अपने घरों को छोड़ने के लिए सिफारिशें प्राप्त की थीं।

SK Gautam
Published on: 30 Oct 2019 9:12 AM GMT
यहां मचा हाहाकार! कुछ ही सेकंड में दर्जनों घर बह गए बाढ़ में, मचा हड़कंप
X

टोक्यो: पिछले कई दिनों से जापान में हो रही भारी बारिश के कारण वहां के लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। जापान में यही सिलसिला बुधवार को भी जारी रहा है भारी बारिश के कारण बाढ़ में मरने वालों की संख्या बढ़कर 12 हो गई, जबकि इस बाढ़ में एक व्यक्ति अभी भी लापता है।

ये भी देखें :कुलगाम आतंकी हमले में घायल एक और मजदूर की मौत, अब तक 6 की मौत

जापान की राष्ट्रीय मीडिया की ओर से मिली जानकारी के अनुसार, चिबा प्रान्त में 11 लोग मारे गए हैं, जबकि फुकुशिमा प्रान्त में एक की मौत हो गई। जापान के उत्तर और पूर्वोत्तर हिस्सों में शुक्रवार को भारी बारिश हुई। कुछ 2,000 लोगों को आपदा क्षेत्र से निकाला गया था, जबकि दर्जनों लोगों ने अपने घरों को छोड़ने के लिए सिफारिशें प्राप्त की थीं।

वहां एनएचके मीडिया के अनुसार, चिबा प्रान्त में 11 लोग मारे गए, जबकि फुकुशिमा प्रान्त में एक की मौत हो गई। जापान के उत्तर और पूर्वोत्तर हिस्सों में शुक्रवार को भारी बारिश हुई।

ये भी देखें : अब दिन-रात टेस्ट! यकीन नहीं तो यहां देखें, बांग्लादेश के खिलाफ उतरेगी टीम इंडिया

कुछ 2,000 लोगों को आपदा क्षेत्र से निकाला गया था, जबकि दर्जनों हजारों ने अपने घरों को छोड़ने के लिए सिफारिशें प्राप्त की थीं। आपदा भी कई उड़ान रद्द और देरी का कारण बना।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story