×

Dog Video: 12 लाख खर्च कर कुत्ता बना इंसान, ना कभी सुना ना कभी देखा

Dog Video: इस शख्स ने कोल्ली ब्रीड के कुत्ता का रूप धारण किया। एक इंसान का कुत्ते (Dog Man) की तरह होने का वीडियो सामने आने के बाद इंटरनेट पर तहलका (Internet Sensation) मच गया है।

Krishna Chaudhary
Published on: 26 May 2022 3:27 PM GMT (Updated on: 26 May 2022 3:28 PM GMT)
japanese man becomes dog after spend 12 lakh rupees says dream come true video viral
X

Japanese Man Dog (Social Media)

Japanese Man Dog Video: जापान के एक शख्स ने अजीबोगरीब कारनामा किया है। इस शख्स ने 12 लाख रुपए खर्च कर अपना पूरा रूप ही बदल लिया। अब यह इंसान नहीं बल्कि एक 'कुत्ते' (Dog Man) की तरह दिख रहा है। ट्विटर यूजर ने अपनी फोटो ट्वीट की। जिसमें उन्होंने बताया, कि ये उनके जिंदगी का सपना था। उन्होंने इस शख्स ने कोल्ली ब्रीड के कुत्ता का रूप धारण किया। एक इंसान का कुत्ते (Dog Man) की तरह होने का वीडियो सामने आने के बाद इंटरनेट पर तहलका (Internet Sensation) मच गया है।

जापानी मीडिया (Japanese Media) के अनुसार, जेपपेट (Jeppet) नाम की एक कंपनी ने कुत्ते के रूप को बनाने में इस शख्स की मदद की है। ये कंपनी विज्ञापनों और फिल्मों के लिए कॉस्टयूम (Costume) बनाती है। कुत्ते की तरह दिखने वाले इस कॉस्ट्यूम की कीमत 20 लाख येन यानी 12 लाख (Dog Price) रुपए बताई जा रही है। इसे बनाने में 40 दिन लगे हैं।


YouTube चैनल पर डाला वीडियो

टोको, जिनका अपना YouTube चैनल है, ने भी पोशाक में अपना एक वीडियो साझा किया। अब वायरल हो रहे क्लिप (Viral Clip) में टोको को कुत्ते की तरह अभिनय करते हुए, पेट की मालिश के लिए लुढ़कते और अपने पंजे उठाते हुए देखा जा सकता है।



कुत्ता बनने की बताई वजह

इंसान से कुत्ता बने टोका (Japanese Man Dog) ने बताया, कि 'मैंने इसलिए एक कोल्ली को चुना क्योंकि जब मैं इसे पहनता हूं तो मेरी हरकतों से एकदम ये असली लगता है। इसके साथ ही ये मेरा सबसे फेवरेट जानवर है। मुझे ये सबसे अधिक प्यारा लगता है। मैं बड़े बालों वाला जानवर बनना चाहता था। क्योंकि, इससे कॉस्ट्यूम (Japanese Man Dog Costume) में आसानी से छुपा जा सकता है।' अपनी पोशाक के आराम के स्तर को लेकर टोका ने कहा, कि इसे पहनकर कोई भी चल सकता है। लेकिन पोशाक पहनते समय अधिक हिलने-डुलने से कुत्ते का लुक खराब हो जाएगा।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story