×

Joe Biden Video: मुँह के बल गिरे अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन, दौड़ पड़ी सेना, वीडियो तेजी से हुआ ट्रेंड

Joe Biden Video: अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन कोलोराडो में एयर फोर्स एकेडमी ग्रेजुएशन समारोह के एक कार्यक्रम में लड़खड़ाकर गिर गए। हालांकि, सेना के अधिकारियों ने उन्हे उठा लिया। इसके बाद वह वापस अपनी सीट पर जाकर बैठ गए।

Jugul Kishor
Published on: 2 Jun 2023 8:40 AM GMT (Updated on: 2 Jun 2023 9:12 AM GMT)

Joe Biden Video: अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन कोलोराडो में एयर फोर्स एकेडमी ग्रेजुएशन समारोह के एक कार्यक्रम में लड़खड़ाकर गिर गए। हालांकि, सेना के अधिकारियों ने उन्हें उठा लिया। इसके बाद वह वापस अपनी सीट पर जाकर बैठ गए। वहीं, जो बाइडेन के मंच पर गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। व्हाइट हाउस का भी बयान सामने आया है। बयान में कहा गया है कि राष्ट्रपति जो बाइडेन बिल्कुल सुरक्षित हैं उन्हें किसी प्रकार की कोई चोट नहीं लगी है।

समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे थे जो बाइडेन

दरअसल, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन कोलोराडो में एयर फोर्स एकेडमी के ग्रेजुएशन समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। मंच पर पहुचें राष्ट्रपति जो बाइडेन ने पहले वहां मौजूद छात्रों से हाथ मिलाया, इसके बाद जब वह अपनी सीट की ओर आ रहे थे, इसी दौरान उनका संतुलन बिगड़ गया और वह मुंह के बल लड़खड़ाकर गिर गए। यह देखकर वहां मौजूद सेना के अधिकारी दौड़े और उन्हें उठा लिया। हालांकि कुछ सेकेंडो में ही बाइडेन जाकर अपनी सीट पर बैठ गए।

पहले भी कई बार गिर चुके हैं राष्ट्रपति जो बाइडेन

बता दें कि यह पहली बार नहीं हुआ है जब अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन इस तरह लड़खड़ाकर गिर गए हैं। इससे पहले भी बाइडेन का कई बार संतुलन बिगड़ चुका है। इसी साल मार्च महीने में वह लड़खड़ाकर गिर गए थे। एयर फोर्स के विमान में सवार होते समय सीढ़ियों पर गिर गए थे। उस दौरान वह सेलमा से लौटे थे। जून 2022 में लॉस एंजिलिस रवाना होते समय फ्लाइट में चढ़ने के दौरान उनका संतुलन बिगड़ गया था और गिर गए थे। इससे पहले मई 2022 में भी एंड्रयूज एयर फोर्स बेस पर प्लेन में सवार होने के दौरान संतुलन बिगड़ गया था। अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन का बार-बार सतुलन बिगड़ने के बीच चर्चा चल रही है कि 80 वर्षीय जो बाइडेन फिट नहीं हैं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story