×

सोशल मीडिया पर ट्रोल पर जो बिडेन, यूजर्स ने की महाभियोग चलाने की मांग

Joe Biden Trolled On Social Media: अफगानिस्तान से अमेरिकी सेनाओं की वापसी, वहां पर तालिबान के कब्जे और अफगानी नागरिकों में अफरातफरी को लेकर अमेरिकी प्रेसिडेंट जो बिडेन की खूब लानत- मलामत की जा रही है।

Neel Mani Lal
Written By Neel Mani LalPublished By Shreya
Published on: 17 Aug 2021 1:44 PM GMT
सोशल मीडिया पर ट्रोल पर जो बिडेन, यूजर्स ने की महाभियोग चलाने की मांग
X

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Joe Biden Trolled On Social Media: अफगानिस्तान से अमेरिकी सेनाओं की वापसी (US Army Withdrawal), वहां पर तालिबान के कब्जे (Taliban Captured Afghanistan) और अफगानी नागरिकों में अफरातफरी को लेकर अमेरिकी प्रेसिडेंट जो बिडेन (Joe Biden) की खूब लानत- मलामत की जा रही है। सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग जम कर बिडेन की धज्जियाँ उड़ा रहे हैं। इस मौके पर डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) के समर्थकों को बहुत बड़ा मुद्दा हाथ लग गया है और वो इसका इस्तेमाल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

कोई कह रहा है कि बिडेन पर महाभियोग चलना चाहिए तो कोई उनको अमेरिका का सबसे खराब और घटिया प्रेसिडेंट करार दे रहा है। वहीं बिडेन समर्थक ट्रम्प पर भड़ास निकला रहे हैं और उनको वर्तमान हालात के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। बहुत से लोग कह रहे हैं कि बिडेन और ट्रम्प में कोई फर्क नहीं है। लोगों का गुस्सा इस बात पर है कि अमेरिकी धन की बर्बादी और अमेरिकी सैनिकों को मरवा कर आखिर हासिल क्या हुआ?




बिडेन समर्थक मीडिया ने साधी चुप्पी

अमेरिका का बिडेन और डेमोक्रेटिक पार्टी समर्थक मीडिया चुप्पी साधे हुए है। अगर कुछ लिखा भी जा रहा है तो ट्रम्प को ही दोषी बनाया जा रहा है। वहीं रिपब्लिकन पार्टी व ट्रम्प समर्थक दक्षिणपंथी मीडिया बिडेन पर जमकर हमले बोल रहा है। आईये देखते हैं सोशल मीडिया पर चल रहे वाक् युद्ध की एक बानगी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story