×

Kabul Mein Blast: अफगानिस्तान में बड़ा ब्लास्ट, धमाके से गूंजी राजधानी, तालिबान ने मृतकों की संख्या बताने से किया इनकार

Kabul Mein Blast: काबुल स्थित देहमाजांग चौक के पास बुधवार सुबह एक जोरदार धमाका (Blast In Kabul) हुआ है। जिसमें कई लोगों के घायल होने की आशंका जताई गई है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 20 Oct 2021 7:39 AM GMT
उत्तरी अफगानिस्तान में विस्फोट
X

ब्लास्ट (सांकेतिक फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Kabul Mein Blast: अफगानिस्तान (Afghanistan) में तालिबान का राज (Taliban Ka Raj) होने के बाद से स्थानीय नागरिक कई तरह की मुसीबतों को सामना कर रहे हैं, इस बीच देश की राजधानी काबुल में एक जोरदार धमाका (Blast In Kabul) हुआ है। काबुल (Kabul) स्थित देहमाजांग चौक के पास बुधवार सुबह यह ब्लास्ट हुआ है। जिसके बाद लोग दहशत में आ गए और मौके पर अफरा तफरी मच गई।

बताया जा रहा है कि राजधानी में हुए इस ब्लास्ट में कितने लोग हताहत हुए हैं इस बात की जानकारी अब तक तालिबान प्रशासन (Taliban Sarkar) की ओर से नहीं दी गई है। दरअसल, प्रशासन ने मृतकों की संख्या बताने से इनकार कर दिया है। मीडिया की मानें तो एक स्थानीय निवासी ने ब्लास्ट के बारे में जानकारी दी कि राजधानी के देहमाजांग चौक के पास सुबह करीब 8 बजे एक जोरदार धमाके (Kabul Mein Dhamaka) की आवाज सुनाई दी, जिससे लोगों में दहशत का माहौल (Dehshat Ka Mahaul) पैदा हो गया।

तालिबान सुरक्षाबल को पहले ही किया गया था सतर्क

प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि यह एक कार बम धमाका (Car Bomb Blast) हो सकता है, क्योंकि तालिबान सुरक्षाबल (Taliban Security Forces) वाहन इलाके की तरफ दौड़ रहे थे। कहा यह भी जा रहा है कि सुरक्षाबलों की इस बारे में पहले से ही सतर्क (Alert In Afghanistan) कर दिया गया था। क्योंकि मंगलवार को काबुल में कई चौकियां स्थापित की गई थीं, जहां मुख्य सड़क से गुजरने वाले वाहनों की जांच की जा रही थी। हालांकि अब तक घटना के पीछे की क्या वजह है और ब्लास्ट में कितने लोग मारे गए, इस बारे में तालिबान प्रशासन (Taliban Goverment) ने कोई जानकारी नहीं दी है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story