×

OMG: खूबसूरत लड़की अपने पेशाब से कमा रही इतने पैसे, सामने आई यूरिन बेचने वाली मॉडल

एक मॉडल ने बताया है कि वह अपना एक कप यूरिन बेचकर 50 से अधिक पाउंड कमा रही हैं। बता दें इससे पहले एक फार्ट बेचने वाली महिला भी सुर्खियों में आई थी।

Bishwajeet Kumar
Published on: 16 Jan 2022 11:45 AM GMT
OMG: खूबसूरत लड़की अपने पेशाब से कमा रही इतने पैसे, सामने आई यूरिन बेचने वाली मॉडल
X

मॉडल कैक्टस कुटी

हमारी इतनी बड़ी दुनिया तमाम अजब गजब किस्से कहानियों और लोगों से भरी हुई है। अभी हाल ही में एक खबर आया है कि एक महिला अपना पेशाब बेचकर भारी भरकम कमाई कर रही है। एक महिला मॉडल कैक्टस कुटी ने बताया कि उनका यूरिन एक गोल्ड लिक्विड है इतनी ज्यादा है कि वह उसे कप के हिसाब से बेचती हैं। गौरतलब है की इससे पहले भी एक ऐसा ही खबर आया था जिसमें एक महिला अपना पाद बेचकर लाखों रुपये कमाने की बात ख रही थी।

कैक्टस कुटी ने खुलासा करते हुए बताया कि उनके यूरिन की बहुत लोगों को डिमांड रहती है। यूरिन की एक कप के लिए भी लोग 5000 से अधिक रुपए खर्च करने को तैयार हो जाते हैं। कुटी ने बताया की इस वक्त वह अपना एक कप पेशाब 5200 रुपए में बेच रही हैं। हालांकि जो ग्राहक उनसे ज्यादा यूरीन खरीदता है उसे वह अच्छा खासा डिस्काउंट भी देती है।

ओनली फैंस (OnlyFans) की मॉडल कैक्टस कुटी (Kactus Kutie) ने डेली स्टार (Daily Star) को बताया कि वह अपने यूरिन को 50 पाउंड से भी अधिक कीमत में बेचती हैं। इसे बेचने के लिए कैक्टस कुटी मेडिकल कप का यूज करती हैं। कैक्टस कुटी ने कहा कि उनका यूरीन गोल्ड लिक्विड के तरह है इसलिए वैसे भेज कर इतना पैसा कमा पा रही हैं।

इससे पहले भी एक ऐसा ही अजीबोगरीब खबर अमेरिका से आया था जिसमें स्टेफनी मैटो (Stephanie Matto) नाम की एक रियलिटी टीवी एक्ट्रेस ने बताया था कि वह अपना फार्ट बेचकर भारी रकम कमा रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो जारी करते हुए इस बात का खुलासा किया था।

स्टेफनी ने अपने वीडियो में बताया था कि वह अपने पद को एक जार में बंद कर देते हैं और उसमें गुलाब की पंखुड़ियां मिलाकर उसे बेच देती हैं। फार्ट बेचने के इस बिजनेस में इसके बदले उन्होंने 1 हफ्ते के भीतर 40 लाख के करीब रुपए कमाए थे।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story