×

महिला पर जिन्न: लाखों रुपये गंवाने के बाद हैरान सभी, सामने आया मामला

कुवैत मेें एक ऐसा हैरान कर देने वाला मामला सामने आया था, जिसने सभी को हैरान करके रख दिया। यहां एक महिला...

Vidushi Mishra
Published on: 2 April 2021 8:15 AM GMT
महिला पर जिन्न: लाखों रुपये गंवाने के बाद हैरान सभी, सामने आया मामला
X

फोटो-सोशल मीडिया

कुवैत: पश्चिम एशिया में कुवैत एक बेहद खूबसूरत देश है। धनी देशों में गिना जाने वाले कुवैत को दुनिया में तेल भंडारण के मामले में पांचवां स्थान प्राप्त है। बातों से थोड़ा हटते हुए भूत-प्रेत के किस्से तो सबने सुने होंगें, उनमें कुछ लोग विश्वास करते है कुछ नहीं मानते हैं। वैसे भूत-प्रेत के तमाम किस्से भारत में सुनने को मिलते हैं, लेकिन बीते दिन पहले कुवैत मेें एक ऐसा हैरान कर देने वाला मामला सामने आया था, जिसने सभी को हैरान करके रख दिया। असल में यहां एक महिला ने भूत-प्रेत के चक्कर में अपने लाखों रुपये गंवा दिये। ताकि वह जिन्न से छुटकारा पा सके। इस महिला की उम्र ३७ साल बताई गई है।

जिन्न से छुटकारा दिलाने के लिए

सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार, पीड़ित महिला को दो अन्य महिलाओं ने किसी तरह ये विश्वास दिला दिया था कि उसके शरीर पर एक जिन्न ने अपना कब्जा कर रखा है। जिसके चलते अब पीड़िता को उस जिन्न से छुटकारा दिलाने के लिए उन्होंने तांत्रिक क्रिया करने को कहा। इसी का सहारा लेते हुए पीड़िता से उन्होंने करीब 30,000 दीनार यानी करीब 72 लाख रुपये ऐंठ लिए।





मिली जानकारी के अनुसार, दोनों आरोपी महिलाओं के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। ऐसे में पीड़ित महिला ने सबूत के तौर पर पुलिस को कुछ दस्तावेज सौंपे हैं, जिनसे ये साफ-साफ साबित होता है कि पीड़िता ने उन तांत्रिक महिलाओं को बैंक ट्रांसफर के जरिये 25,080 दीनार और 4,000 दीनार कैश दिए थे। वहीं पुलिस की तरफ से दोनों आरोपी महिलाओं को पूछताछ के लिए समन भेजा गया है।

काले जिन्न से नोट डबल करवाने का दावा

बता दें, भारत में जिन्न के नाम पर लोगों को ठगने, झांसा देने वाले तांत्रिकों की भरमार है। यहां आए दिन यहां ऐसे मामले देखने और सुनने को मिलते हैं। बीते कुछ महीने पहले मध्य प्रदेश के इंदौर में पुलिस ने एक ऐसे ही तांत्रिक को गिरफ्तार किया था। इस बारे में रिपोर्ट्स के अनुसार, वह काले जिन्न से नोट डबल करवाने का दावा करता था।

वहीं वह तांत्रिक लोगों को ये कहता था कि आप कुछ ही दिनों में लखपति और करोड़पति बन जाएंगे। साथ ही वह बीमारियों को दूर करने का भी दावा करता था और लाखों रुपये अपनी जेब में भर लेता था।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story