×

इमरान खान खतरे में: जान से मारने का प्लान, पाकिस्तान सरकार में भूचाल

Imran Khan: अविश्वार प्रस्ताव पर बहस के ठीक पहले इमरान के मंत्री ने पाकिस्तानी मीडिया से दावा किया है कि अगर इमरान खान ये अविश्वास प्रस्ताव हार गए तो इससे उनकी जान को भी खतरा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 31 March 2022 3:21 AM GMT
Fate meeting today in Paris
X

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Social Media)

Imran Khan: पाकिस्तान में इमरान खान ने अपनी हार सामने देखते हुए भी आखिरी खेल रच दिया है। अविश्वार प्रस्ताव पर बहस के ठीक पहले इमरान के मंत्री ने पाकिस्तानी मीडिया से दावा किया है कि अगर इमरान खान ये अविश्वास प्रस्ताव हार गए तो इससे उनकी जान को भी खतरा है। बता दें, ये दावा उसी सीक्रेट पत्र के हवाले से किया गया है जिस पत्र के जरिए इमरान ने ये दावा किया था कि किसी दूसरे देश के कहने पर पाकिस्तान में सत्ता परिवर्तन किया जा रहा है।

ऐसे में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के वरिष्ठ नेता फैसल वावड़ा ने स्थानीय मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री इमरान खान की जान खतरे में है और उनकी हत्या की साजिश रची जा रही है।

इस बारे में समाचार एजेंसी ने पाकिस्तान के एआरवाई न्यूज की तरफ से लिखा है कि फैसल वावड़ा ने कहा कि पीएम को सार्वजनिक समारोहों को संबोधित करते समय बुलेटप्रूफ शील्ड का उपयोग करने की सलाह दी गई है क्योंकि सुरक्षा एजेंसियों को उनकी हत्या की भनक लगी है।

जान को खतरा की बात पर फैसल वावड़ा से पाकिस्तानी पत्रकार काशिफ अब्बासी ने एक ही बात कई बार पूछी। पर इमरान के मंत्री ने ये नहीं बताया। दरअसल पत्रकार ने पूछा था कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री की जान के पीछे कौन है। उन्होंने कहा कि मेरे पास डॉक्यूमेंट है। वो डॉक्यूमेंट मैं अब सीनियर जर्नलिस्ट्स को दिखाऊंगा। लोग समझते हैं ना कि ड्रामा हो रहा है, ये ड्रामा नहीं हो रहा।

बता दें, कि आज 31 मार्च का दिन पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की राजनीतिक जिंदगी का आखिरी दिन साबित हो सकता है। क्योंकि पाकिस्तान की संसद में इमरान खान के खिलाफ आज से अविश्वास प्रस्ताव पर बहस शुरू हो रही है। संसद में ये बहस तीन दिन चलने वाली है। इसके बाद 3 अप्रैल को मतदान है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story