×

पेरिस स्थित IMF दफ्तर में लेटर बम से धमाका, हादसे में एक शख्स घायल

aman
By aman
Published on: 16 March 2017 12:27 PM GMT
पेरिस स्थित IMF दफ्तर में लेटर बम से धमाका, हादसे में एक शख्स घायल
X

पेरिस: फ्रांस की राजधानी पेरिस स्थित अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) के दफ्तर में गुरुवार (16 मार्च) को लेटर बम फटने की खबर सामने आई है। शुरुआती खबरों के मुताबिक आईएमएफ दफ्तर में कर्मचारी ने जैसे ही एक लिफाफे को खोला, उसमें जोरदार धमाका हो गया। धमाके के बाद आईएमएफ दफ्तर में अफरा-तफरी मच गई। धमाके में एक शख्स के घायल होने की भी खबर है।

इस घटना के बारे में एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने कहा कि इसके अलावा किसी और कोई नुकसान की कोई खबर नहीं है। अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि यह लेटर बम किसने भेजा था। उल्लेखनीय है कि पिछले दो सालों में फ्रांस लगातार इस्‍लामिक हमलों का शिकार बना है। पिछले महीने फ्रांस के उत्तरी हिस्से में स्थित एक परमाणु बिजली स्टेशन में भी विस्फोट हुआ था, जिसमें कुछ लोगों को मामूली चोटें आई थीं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story