×

लड़के ने खाई सांड की यौन उत्तजेना बढ़ाने वाली दवा, फिर जो हुआ जान दंग हो जाएंगे

शारीरिक संबंध और यौन उत्तेजना बढ़ाने के लिए लोग हजारों उपाय करते हैं। कभी-कभी यह कार्य जानलेवा साबित हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला मेक्सिको के शहर रीनोसा से सामने आया है। यहां एक आदमी ने सांडों को उत्तेजित करने वाली दवा खा ली।

Dharmendra kumar
Published on: 13 Jan 2020 4:44 PM GMT
लड़के ने खाई सांड की यौन उत्तजेना बढ़ाने वाली दवा, फिर जो हुआ जान दंग हो जाएंगे
X

नई दिल्ली: शारीरिक संबंध और यौन उत्तेजना बढ़ाने के लिए लोग हजारों उपाय करते हैं। कभी-कभी यह कार्य जानलेवा साबित हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला मेक्सिको के शहर रीनोसा से सामने आया है। यहां एक आदमी ने सांडों को उत्तेजित करने वाली दवा खा ली, जिसके बाद उसे तीन दिन तक अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। उसकी हालत इतनी बिगड़ गई कि डॉक्टरों को उसके लिंग की सर्जरी करनी पड़ी।

इस आदमी ने एक 30 वर्षीय महिला के साथ यौन संबंध बनाने के लिए मैक्सिको में सांडों को उत्तेजित करने वाली दवा खा ली। इसके बाद उसकी हालत इतनी खराब हो गई कि उसे उत्तेजित अवस्था में ही अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। यह आदमी तीन दिनों तक उत्तेजित अवस्था में ही था, जब उसकी हालात नहीं सुधरे तो डॉक्टरों ने उसके लिंग की सर्जरी की। इसके बाद जाकर उसे आराम मिला।

इस आदमी को रीनोसा शहर के स्पेशलाइज्ड अस्पताल नंबर 270 में भर्ती कराया गया। उसने जो दवाई खाई थी उसे वह वेराक्रूज नामक जगह से लेकर आया था।

यह भी पढ़ें...मुकेश अंबानी की जगह लेगा ये इंसान, RIL में पहली बार होगा ऐसा काम

इस दवा को मैक्सिको के किसान सांडों को तब खिलाते हैं जब उन्हें गायों के साथ प्रजनन की क्रिया करानी होती है। इस दवा के उपयोग से एक सांड कई गायों को गर्भ धारण करवा सकता है।

यह भी पढ़ें...करोड़ों में खेलते हैं ये बच्चे: कमाई जान दंग रह जाएंगे आप..

रीनोसा शहर अमेरिका और मेक्सिको की सीमा के पास। यह मेक्सिको के तमाउलिपास प्रांत में आता है और यहां पर रियो ग्रांडे नदी बहती है। स्पेशलाइज्ड अस्पताल नंबर 270 के डॉक्टरों ने अभी तक यह नहीं बताया कि उस शख्स के ऑपरेशन के बाद वह अस्पताल में अभी तक भर्ती है या वहां से उसे डिस्चार्ज कर दिया गया।

यह भी पढ़ें...आतंकियों ने की क्रूरता की हदें पार, सैन्य शिविर पर हमला, अब तक 89 सैनिकों की मौत

गौरतलब है कि मैक्सिको का वेराक्रूज इलाका सेक्स से संबंधित दवाओं की स्मगलिंग के लिए कुख्यात है। इसके साथ ही यह इलाका हथियारों की स्मगलिंग, देह व्यापार और ड्रग्स बेचने वाले गिरोहों के बीच होने वाले गैंगवॉर के लिए भी जाना जाता है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story