हैवानियत ही हैवानियत! हैदराबाद के बाद अब रूस में, मर्डर कर लाश के साथ किया रेप

रूस के लेसोजावोस्क की रहने वाली, 17 साल की लड़की के साथ हुई है। 17 साल की एक लड़की उस दिन जिस व्यक्ति से मिलने के लिए घर से निकली थी। बाद में पता चला कि उसी व्यक्ति ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने एन्टन मेज्ड नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

नई दिल्ली: भारत ही नहीं बल्कि दुनिया और भी तमाम देश बलात्कार की घटनाओं से समय-समय पर चर्चा में बने रहते हैं । लेकिन आंकड़ों को देखा जाय तो भारत में किसी ना किसी के साथ हर 13 मिनट में बलात्कार होता है। इतना हीं नहीं, हर रोज़ 6 मासूम बच्ची के साथ बलात्कार किया जा रहा है। आंकड़ों की माने तो मासूमों के साथ होने वाले इस अपराध में 82 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है।

ये भी देखें : ट्रिपल तलाक: पीड़िता के आत्मदाह की कोशिश के बाद जागी पुलिस, दर्ज किया केस

भारत में महिलाओं के खिलाफ अपराध और रेप के मामले सुर्खियों में है। हैदराबाद में एक महिला डॉक्टर के साथ रेप के बाद हत्या किए जाने के मामले में दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग हो रही है। लेकिन महिला अपराधों से इस वक्त भारत ही नहीं, दुनिया के कई देश जूझ रहे हैं।

मर्डर करके उसकी लाश के साथ बलात्कार किया

एक ऐसी ही बलात्कार की घटना रूस से आई है। जब 17 साल की एक लड़की ने साथ सोने से मना किया तो आरोपी ने मर्डर करके उसकी लाश के साथ बलात्कार किया।

यह घटना रूस के लेसोजावोस्क की रहने वाली, 17 साल की लड़की के साथ हुई है। 17 साल की एक लड़की उस दिन जिस व्यक्ति से मिलने के लिए घर से निकली थी। बाद में पता चला कि उसी व्यक्ति ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने एन्टन मेज्ड नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी देखें : बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने राज्यसभा के लिए भरा पर्चा, देखें तस्वीरें

उस व्यक्ति ने लड़की के कपड़ों का ही इस्तेमाल कर गला दबाकर उसकी हत्या कर दिया। सबसे शर्मनाक यह कि लड़की की मौत के बाद उसने डेड बॉडी से संबंध बनाए थे। इसके बाद उसने बॉडी को एक पुल के नीचे फेंक दिया।

स्थानीय मीडिया के हवाले से पता चला है कि लड़की के घर न लौटने पर परिजनों ने स्थानीय अधिकारियों को सूचना दी थी। इसके बाद 3 दिन तक सर्च टीम लड़की को ढूंढती रही। आखिरकार लड़की की नेकेड बॉडी एक पुल के नीचे मिली।

ये भी देखें : अधीर रंजन के बयान पर संसद में संग्राम, अब BJP बोली- घुसपैठिया हैं सोनिया गांधी

सेक्स की डिमांड नहीं हुई पूरी तो कर दी हत्या

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। लड़की की फोन हिस्ट्री चेक करने के बाद पुलिस आरोपी तक पहुंची। रिपोर्ट के मुताबिक, जब लड़की आरोपी से मिलने पहुंची तो वह सेक्स की डिमांड करने लगा था। लेकिन लड़की के मना करने के बाद उसने मारपीट शुरू कर दी। मामले में अभी जांच जारी है।