×

मरियम : क्यों गम में हैं? यह पहली बार नहीं है, मेरे पिता वापसी करेंगे

Rishi
Published on: 28 July 2017 2:16 PM GMT
मरियम : क्यों गम में हैं? यह पहली बार नहीं है, मेरे पिता वापसी करेंगे
X

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के सर्वोच्च न्यायालय द्वारा प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को पद से अयोग्य घोषित किए जाने के बाद उनकी बेटी मरियम नवाज ने इस पर कहा कि आज का निर्णय 2018 में नवाज शरीफ की जबर्दस्त जीत के लिए रास्ता तय करेगा। उन्हें कोई नहीं रोक सकेगा। रोक सकते हो तो रोक लो!

ये भी देखें:शरीफ ने 2016 में कहा था, ‘दोषी साबित हुआ तो इस्तीफा दे दूंगा’

सर्वोच्च न्यायालय द्वारा भ्रष्टाचार के आरोपों में शरीफ को प्रधानमंत्री पद के अयोग्य घोषित किए जाने और उनके द्वारा अपने पद से त्यागपत्र देने के बाद मरियम ने ट्विटर पर लिखा, "एक और निर्वाचित प्रधानमंत्री को घर भेजा गया, लेकिन उनको केवल मजबूत बहुमत एवं समर्थन के साथ और जल्द ही वापस देखने के लिए। पीएमएल-एन मजबूत बने रहो।"

ये भी देखें:शरीफ की कुर्सी का काल बनने वाले Panama Papers के बारे में कितना जानते हैं आप

मरियम ने लिखा, "क्यों गम में हैं? यह पहली बार नहीं है, जब आपके नेता को सत्ता से बाहर होना पड़ा है और मुकदमे का सामना करना पड़ा है। इस तरह की प्रत्येक घटना ने उनको मजबूत बनाया है। इतिहास गवाह है। मरियम भी पनामा पेपर्स के नाम से उजागर हुए कथित भ्रष्टाचार संबंधी मामलों में कटघरे में हैं।"

सत्ताधारी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, "पीएमएल-एन एक हो, ज्यादा दृढ़ और बेफिक्र। यह भी अभूतपूर्व है।"







Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story