×

पाकिस्तानी सेना विश्व से मांग रही मदद, आतंकी मसूद ने माना हुई थी एयर स्ट्राइक

भारत के साथ जारी तनाव पर पाकिस्तानी सेना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पहले तो अपनी मीडिया से कहा कि सही से रिपोर्टिंग करें। जिससे देश के अमन पर कोई आंच न आ सके। इसके साथ ही सेना ने देशों से मदद की अपील भी की है। सेना का दावा है कि भारत ने हमारा  F-16 गिराया ही नहीं क्योंकि आज की कार्रवाई में F-16 का प्रयोग भी नहीं किया है।

Rishi
Published on: 27 Feb 2019 8:30 AM GMT
पाकिस्तानी सेना विश्व से मांग रही मदद, आतंकी मसूद ने माना हुई थी एयर स्ट्राइक
X

इस्लामाबाद : भारत के साथ जारी तनाव पर पाकिस्तानी सेना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पहले तो अपनी मीडिया से कहा कि सही से रिपोर्टिंग करें। जिससे देश के अमन पर कोई आंच न आ सके। इसके साथ ही सेना ने देशों से मदद की अपील भी की है। सेना का दावा है कि भारत ने हमारा F-16 गिराया ही नहीं क्योंकि आज की कार्रवाई में F-16 का प्रयोग भी नहीं किया है।

ये भी देखें : तनाव के बीच कई एयरपोर्ट हाई अलर्ट पर, अमृतसर एयरस्पेस बंद

पाकिस्तानी आर्मी ने ये भी दावा किया कि भारत के दो फाइटर प्लेन को कब्जे में लिया और 2 पायलट हिरासत में हैं। एक घायल पायलट का इलाज चल रहा है।

सेना के प्रवक्ता ने कहा, किसी भी सूरत में हम जंग की तरफ नहीं जाना चाहते।

उन्होंने कहा, हमने 6 टारगेट को लॉक किया और जिम्मेदारी के साथ लक्ष्य पर निशाना किया।

ये भी देखें : #surgicalstrike2 के बाद गृह मंत्री राजनाथ सिंह की अजीत डोभाल के साथ अहम बैठक

मसूद ने माना हुई है एयर स्ट्राइक

जैश-ए-मोहम्मद सरगना अज़हर मसूद ने स्वीकार किया कि भारतीय वायुसेना ने बालाकोट के आतंकवादी कैंप पर हवाई हमले किए थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजहर ने कहा कि हवाई हमलों में उसके संगठन एवं परिवार को कोई क्षति नहीं पहुंची।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story