×

Mexico: गोलीबारी में एक भारतीय ट्रैवल ब्लॉगर सहित दो की मौत, कई घायल

Mexico: दो गुटों के बीच मादक पदार्थ की बिक्री को लेकर झगड़ा हो गया था, कुछ देर बाद उनके झगड़े ने हिंसक रूप ले लिया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 23 Oct 2021 5:37 AM GMT
Firing in Mexico
X

मैक्सिको: गोलीबारी में एक भारतीय ट्रैवल ब्लॉगर सहित दो की मौत, कई घायल (Social Media)

Mexcio News: मेक्सिको (Mexico) में कैरिबियन (Caribbean) तट पर तुलुम (Tulum) के एक रिसॉर्ट में शुक्रवार को गोलीबारी (Firing) हुई, जिसमें एक भारतीय मूल की महिला की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक, तुलुम रिजॉर्ट में ड्रग माफियाओं (Drug mafiya) के बीच गोलीबारी हुई थी, जिसमें दो विदेशी पर्यटकों (Videshi paryatak) की भी मौत हो गई। भारतीय मूल (bhartiye mahilaki mout) की महिला की पहचान अंजली रेयात के रूप में हुई है, जो कैलिफोर्निया (California) में रहती थीं। अंजली हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) कि रहने वाली थी और एक ट्रैवल ब्लॉगर (travel blogger) भी थी। इतना ही नहीं अंजली ने दो दिन पहले तुलूम के एक बीच की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था।

मामले में क्या कहती है पुलिस

पुलिस के मुताबिक, दो गुटों के बीच मादक पदार्थ की बिक्री को लेकर झगड़ा हो गया था, कुछ देर बाद उनके झगड़े ने हिंसक रूप ले लिया। फिर दोनों ने एक दूसरे पर फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान पास के एक रेस्टोरेंट में खाना खा रहे लोगों को भी गोली लग है, इस हादसे में कई घायल हो गए हैं, जबकि दो लोगों की मौत हो गई है।

जर्मन विदेश मंत्रालय ने जारी की एडवाइजरी

इस गोलीबारी (Golibari) में जर्मन (German ki mahila ki mout) की एक महिला की भी मौत हो है है। हालांकि अभी तक उस महिला के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है। वहीं, इस घटना में दो जर्मन, एक डच महिला और तीन विदेशी पर्यटक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे के बाद जर्मन विदेश मंत्रालय ने एक एडवाइजरी जारी की है, जिसमें नागरिकों से सुरक्षित रहने की अपील की गई है।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story