×

बड़ी खबर: Microsoft के को-फाउंडर बिल गेट्स कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

Bill Gates Tested Positive: माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स (Bill Gates) ने ट्वीट कर जानकारी दी थी उनका कोरोनावायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आया है जिसके बाद डॉक्टरों की देखभाल में आइसोलेशन में हैं।

Bishwajeet Kumar
Published on: 11 May 2022 1:53 AM GMT
बड़ी खबर: Microsoft के को-फाउंडर बिल गेट्स कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी
X

Bill Gates COVID Positive: भारत और चीन समेत दुनिया के कई देशों में कोरोनावायरस संक्रमण का खतरा एक बार फिर तेजी से बढ़ता जा रहा है। जिसकी चपेट में एक बार फिर आम नागरिकों के अलावा माने जाने वाले हस्तियां भी आने लगे हैं। अब कोरोनावायरस की चपेट में दुनिया के जाने-माने शख्सियत और माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स (Microsoft co-founder Bill Gates) की चपेट में आ गए हैं। बिल गेट्स (Bill Gates) ने आज ट्वीट कर यह जानकारी दी कि हल्के लक्षणों के साथ उनका कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है।

ट्वीट में बिल गेट्स ने लिखा (Bill Gates Tweet)

कोरोनावायरस संक्रमण की चपेट में आने की जानकारी देते हुए माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स ने ट्वीट करते हुए लिखा कि " मेरा कोविड-19 (COVID19) टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं अभी हल्के लक्षणों का अनुभव कर रहा हूं और जब तक मैं पहले की तरह स्वस्थ नहीं हो जाता तब तक आइसोलेशन में रहकर डॉक्टरों की सलाह का पालन करूंगा।"

बिल गेट्स ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि "मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे टीका लगाया गया और टेस्ट सुविधाओं के साथ बेहतर चिकित्सकों के देखभाल तक पहुंच है।"

अपने गेट्स फाउंडेशन को लेकर बिल गेट्स ने ट्वीट में लिखा कि "गेट्स फाउंडेशन आज दो साल में पहली बार एक साथ आ रहा है, मैं भाग्यशाली हूं कि मैं सभी को देखने और उनकी कड़ी मेहनत के लिए उन्हें धन्यवाद देने के लिए टीमों में हूं। हम अपने पार्टनर्स के साथ काम करना जारी रखेंगे और यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे कि हममें से किसी को भी फिर से महामारी से नहीं जूझना पड़े।"

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story