×

लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान नाबालिक बच्चों के सामने मॉडल ने उतारे कपड़े, शिकायत के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान नाबालिग बच्चों के सामने कपड़े उतारने के आरोप में पुलिस ने मॉडल काइली स्ट्रिकलैंड को गिरफ्तार कर लिया है।

Rajat Verma
Written By Rajat Verma
Published on: 4 July 2022 10:11 AM GMT
Model Kylie Strickland
X

Model Kylie Strickland। (Social Media)

Model Kylie Strickland: लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान नाबालिग बच्चों के सामने कपड़े उतारने के आरोप में पुलिस ने मॉडल काइली स्ट्रिकलैंड को गिरफ्तार कर लिया है। 30 वर्षीय महिला मॉडल का नाम काइली स्ट्रिकलैंड (Model Kylie Strickland) है। मॉडल के बच्चों के सामने टॉपलेस होने की वीडियो बनाकर एक शख्स ने उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की, जिसके बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई की। शख्स ने पुलिस में शिकायत करते हुए कहा कि मॉडल पूल में दो बच्चों के साथ मौजूद थी और उन्होनें तभी लाइव स्ट्रीम पर रहते हुए बच्चों के सामने अपनी बिकिनी उतार दी।

काइली स्ट्रिकलैंड को किया गिरफ्तार

आपको बता दें कि महिला मॉडल काइली स्ट्रिकलैंड (Model Kylie Strickland) के टिकटॉक पर करीब ढाई लाख से अधिक फॉलोवर हैं और उस वक़्त वह अपने टिकटॉक एकाउंट से ही लाइव स्ट्रीम कर रही थी और उसी दौरान जब वह टॉपलेस हुई तब दोनों बच्चे उस वक़्त उसके कैमरे की ही ओर देख रहे थे। इस वाक्ये के चलते पुलिस ने काइली स्ट्रिकलैंड (Model Kylie Strickland) पर इलेक्ट्रिक पॉर्नोग्राफी और चाइल्ड एक्सप्लोइटेशन के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए उन्हें हिरासत में ले लिया है।

मॉडल काइली स्ट्रिकलैंड ने अपने बचाव में कही यह बात

अमेरिकी मॉडल और टिकटॉकर काइली स्ट्रिकलैंड (Model Kylie Strickland) ने अपने बचाव में सफाई पेश करते हुए कहा कि दोनों बच्चे पूल में नशे की हालत में थे और उनके पूल में पहुंचने से पूर्व ही दोनों ने शराब पी रखी थी। साथ ही मॉडल ने यह भी कहा कि बच्चों के अभिभावक के मौके पर मौजूद होते हुए उनके बच्चों को देखना उनकी जिम्मेदारी नहीं है, उनके अभिभावक को उनका उन्हें देखना चाहिए कि वह क्या कर रहे हैं। मॉडल काइली स्ट्रिकलैंड (Model Kylie Strickland) ने मामले के बाद एक वीडियो जारी करते हुए अपनी सफाई पेश की है।

मामले को संज्ञान में लेते हुए पाइक काउंटी शेरिफ के ऑफिस के प्रवक्ता ने अपने बयान में कहा है महिला मॉडल के इस कृत्य के चलते लोगों को समस्या का सामना करना पड़ा है और अब उनके खिलाफ नाबालिक बच्चों को जबरन उत्तेजित करने को लेकर मामले की जांच की जा रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story