×

मिसेज श्रीलंका के साथ छीनाझपटी, मिसेज वर्ल्ड हुईं अरेस्ट, ये है विवाद

ब्यूटी कॉन्टेस्ट के दौरान विनर के सिर से ताज उतारने के मामले में कोलंबो पुलिस ने मिसेज वर्ल्ड को अरेस्ट कर लिया है।

Shreya
Published By Shreya
Published on: 9 April 2021 4:27 PM GMT
मिसेज श्रीलंका के साथ छीनाझपटी, मिसेज वर्ल्ड हुईं अरेस्ट, ये है विवाद
X

मिसेज श्रीलंका के साथ छीनाझपटी, मिसेज वर्ल्ड हुईं अरेस्ट, ये है विवाद (फोटो- सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: श्रीलंका में रविवार को हुए ब्यूटी कॉन्टेस्ट के दौरान विनर को लेकर एक बड़ा बवाल देखने को मिला। अब इस मामले में कोलंबो पुलिस ने वर्तमान मिसेज वर्ल्ड कैरोलिन जूरी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि कैरोलिन जूरी ने कॉन्टेस्ट की विनर पुष्पिका डी सिल्वा के सिर से जबरदस्ती ताज उतारने की कोशिश की थी। जूरी पिछले साल की मिसेज श्रीलंका भी रह चुकी हैं।

विनर के सिर पर आईं चोटें

जूरी द्वारा नई मिसेज श्रीलंका के सिर से विनर का ताज झटके से खींचकर निकालने की वजह से पुष्पिका डी सिल्वा के सिर पर गंभीर चोट आ गई थी। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। कैरोलिन जूरी की इस हरकत ने मौके पर मौजूद सभी लोगों को दंग कर दिया था। इस कॉन्टेस्ट का लाइव टेलीकास्ट भी किया जा रहा था।

कैरोलिन जूरी पिछले साल की मिसेज श्रीलंका भी रह चुकी हैं। पुलिस ने इस मामले में जूरी और उनके एक साथी को गिरफ्तार किया था। फिलहाल जूरी को बेल पर रिहा कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मामले में अगली सुनवाई अगले हफ्ते हो सकती है।

वहीं, इससे पहले पुष्पिका डी सिल्वा ने पुलिस स्टेशन के बाहर संवाददाताओं से कहा था कि अगर जूरी सार्वजनिक तौर पर उनसे माफी मांग लें तो वह सारे आरोप वापस ले लेंगी। हालांकि जूरी ने इससे इनकार कर दिया।

(फोटो- सोशल मीडिया)

जानें क्या था विवाद?

दरअसल, डी सिल्वा के मिसेज श्रीलंका के रूप में चुने जाने के बाद जूरी ने अचानक स्टेज पर आकर कहा कि डी सिल्वा का तलाक हो चुका है। नियमों के मुताबिक, वो इस ताज की हकदार नहीं हैं। उन्होंने कहा कि डी सिल्वा का तलाक हो चुका है, ऐसे में उन्हें गलत तरीके से कॉन्टेस्ट का विनर बनाया गया है। इसके बाद जूरी ने सिल्वा के सिर से ताज खींचकर उतार दिया और रनरअप को पहना दिया।

इस पर डी सिल्वा रोते हुए स्टेज से नीचे चली गईं। इस घटना के बाद डी सिल्वा ने सफाई पेश करते हुए कहा कि वो अपने पति से अलग रह रही हैं, लेकिन अभी उनका तलाक नहीं हुआ है। ऐसे में वो कानूनी रूप से शादीशुदा हैं।


Shreya

Shreya

Next Story