×

Mujhe Arrange Marriage Se Bachao: और इस मुस्लिम युवक को 5 हजार से अधिक लड़कियों ने भेजा प्रपोजल

Mujhe arrange marriage se Bachao मोहम्मद मलिक ने ब्रिटिश की सड़को पर बिलबोर्ड लगवा दिए, कि मोहम्मद मलिक (Muhammad Malik ) शादी करने के लिए लड़की की तलाश कर रहे हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Divyanshu Rao
Published on: 28 Jan 2022 11:38 AM GMT (Updated on: 28 Jan 2022 11:40 AM GMT)
Mohammad Malik
X

मोहम्मद मलिक 

Mujhe arrange marriage se Bachao ब्रिटेन में रहने वाले मोहम्मद मलिक (Muhammad Malik ) ने अपने एक अनोखे दावे की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं। मुहम्मद मलिक ने दावा कि है था कि वह अरेंज मैंरेज से बचना चाहते थे। इसलिए मोहम्मद मलिक (Muhammad Malik ) ने दुल्हन की खोज में एक नया और अजीब तरीका खोजा।

मोहम्मद मलिक ने ब्रिटिश की सड़को पर बिलबोर्ड लगवा दिए, कि मोहम्मद मलिक (Muhammad Malik ) शादी करने के लिए लड़की की तलाश कर रहे हैं। जिसके बाद 5 हजार से अधिक लड़कियों ने मुहम्मद मलिक को शादी करने के लिए संपर्क किया। बता दें कि मुहम्मद मलिक 29 साल के हैं।


29 साल के मुहम्मद मलिक ने एक डेंटिग ऐप के लिए यह स्टंट किया था, ऐसा मुहम्मद मलिक ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है। उन्होंने लिखा मुस्लिम डेटिंग ऐप Muzmatch पर उन्हें सर्च कर सकते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने दावा किया था कि यह पूरा स्टंट ही Muzmatch ऐप के लिए किया गया था।

बता दें कि इससे पहले मुहम्मद मलिक ने एड में अपना फोटो भी लगाया था। इसके साथ ही मुहम्मद मलिक ने अपनी फोटो के कैप्शन में लिखा था कि #findmalikawife हैशटैग भी सोशल मीडिया पर खूब प्रचारित किया था। जानकारी के मुताकि मोहम्मद मलिक ने findMalikswife.com से वेबसाइट तक बनाई थी।

डेली स्टार के मुताबिक मोहम्मद मलिक मलिक लंदन में रहते हैं, उन्होंने बर्मिंघम, लंदन समेत कई जगहों पर अनूठी शादी का बोर्ड लगाया था। जिसमें लिखा था मुझे अरेंज मैरिज से बचाओ।

मोहम्मद मलिक के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा कि यह पहले से ही शादी शुदा हैं। और #FindMalikAwife कैंपेन फर्जीवाड़ा दिखाई दे रहा है।


वहीं #Findmaikawifw.com वेबसाइट पर विजिस्ट करने पर अब लिखा मिलता है कि Findmalik on Muzmatch वहीं Muzmatch वेबसाइट की टैगलाइन है। जहां पर सिंगल मुस्लिम मिलते हैं। Findmaikawifw.com पर ये भी लिखा है कि हम ये कहेंगे कि हम मस्जिद में मिले, इस बारे में Muzmatch के फाउंडर शहजाद यूनिस ने भी ट्विट किया और लिखा हैं कि सीक्रेटस आउट।

Muzmatch के फाउंडर शहजाद यूनिस ने कहा कि ये कैंपेन बिल्‍कुल सच है, उनको वाकई में जीवनसाथी की तलाश है। वह Muzmatch के कर्मचारी भी नहीं हैं।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story