×

Shocking Video: देखें दरिंदगी दुर्लभ पक्षी हॉर्नबिल के साथ, बेरहमी से की गई हत्या

Nagaland Viral Video: एक वायरल वीडियो में एक युवक दुर्लभ पक्षी को बेरहमी से मारता नजर आ रहा है, जिससे उसकी मौत हो जाती है। अब इसका एक वीडियो वायरल हुआ है।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 15 Jun 2022 12:33 PM GMT
X

Nagaland Viral Video Brutally Hornbill Bird 

Nagaland Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म पर अक्सर कई तरह के वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं। इस बीच नागालैंड (Nagaland) से एक बेहद चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ लोग एक दुर्लभ हॉर्नबिल पक्षी (Rare Hornbill Bird) को बेरहमी से छड़ी से मारते नजर आ रहे हैं। इन लोगों की दरिंदगी की वजह से उस पक्षी की मौत (Hornbill Bird Death) हो जाती है। यह घटना नागालैंड के वोखा जिले (Wokha) की बताई जा रही है।

क्या है इस वायरल वीडियो में?

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ, जिसे देख लोगों के होश उड़ गए। इस वायरल वीडियो में एक युवक हॉर्नबिल पक्षी (Rare Hornbill Bird) को पहले छड़ी से मारता है और उसके बाद जोरों से उसकी गर्दन दबा देता है, जिससे पक्षी की मौत हो जाती है। फिलहाल इस मामले में नागालैंड पुलिस (Nagaland Police) ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। हालांकि पुलिस की ओर से गिरफ्तार व्यक्तियों की पहचान का खुलासा नहीं किया गया है।

यूजर्स ने की सजा की मांग

वहीं, इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स का गुस्सा भड़क उठा और उन्होंने पक्षी के साथ ऐसी घिनौनी हरकत करने के लिए आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि घिनौना... इन लोगों को सजा मिलनी चाहिए। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, उन्हें उसी तरह से दंडित किया जाना चाहिए जैसे उन्होंने उस पक्षी के साथ किया, उसके बाद सभी को एहसास होगा कि यह कैसा लगता है और इसे कैसे रोका जा सकता है। कई यूजर ने लिखा कि आप और क्या उम्मीद कर सकते हैं।

यहां देखें वीडियो-

दोस्तों देश दुनिया से जुड़ी किसी भी खबर को सबसे पहले जानने के लिए फालो करें Google News पर करें हमें।

Shreya

Shreya

Next Story