×

नमस्ते ट्रंप: ऐसे होगा अमेरिकी राष्ट्रपति का भव्य स्वागत, जारी हुआ वीडियो

Ashiki
Published on: 20 Feb 2020 8:44 AM GMT
नमस्ते ट्रंप: ऐसे होगा अमेरिकी राष्ट्रपति का भव्य स्वागत, जारी हुआ वीडियो
X

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत दौरे पर आ रहे हैं। जिसे लेकर अहमदाबाद से आगरा तक तैयारियां जोरों पर हैं। डोनाल्ड ट्रंप सबसे पहले गुजरात का दौरा करेंगे। भारत में अमेरिकी राष्ट्रपति का भव्य स्वागत होगा। अहमदाबाद म्युन्सिपल कॉर्पोरेशन की तरफ से एक वीडियो जारी किया गया है, जिसमें दिखाया गया है कि किस तरह दुनिया के सबसे ताकतवर देश के मुखिया का स्वागत किया जाएगा। ट्रंप के स्वागत के इस ट्रेलर में रोड शो, साबरमती आश्रम समेत अन्य कार्यक्रमों की जानकारी दी गई है।

AMC ने जारी किया ट्रेलर



AMC के द्वारा जारी किया गया ये ट्रेलर गुजराती भाषा में है। जिसमे बताया गया है, 'डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया ट्रंप जब भारत में पधारेंगे, तो उनका भव्य स्वागत होगा। एयरपोर्ट पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ उन्हें का आगमन होगा, यहां सैकड़ों कलाकार मौजूद होंगे। इसके बाद रोड शो शुरू होगा, जिसमें देश के 28 राज्यों की संस्कृति दिखाई जाएगी।'

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देंगे ट्रंप

इसके बाद ट्रंप साबरमती आश्रम जाएंगे, जहां पर वो राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देंगे। इस दौरान उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप भी उनके साथ होंगी। साबरमती आश्रम के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे, जहां पर लाखों लोगों को संबोधित करेंगे। ये कार्यक्रम हाउडी मोदी के तर्ज पर आयोजित किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें

बता दें कि अहमदाबाद का मोटेरा स्टेडियम दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम होने जा रहा है। जहां पर एक लाख से अधिक लोग एकत्रित होंगे, इस स्टेडियम को सजाया जा रहा है और कुर्सियों को भी रंग दिया गया है।

Ashiki

Ashiki

Next Story