×

नवाज शरीफ की तबियत बिगड़ी, बेटी ने कहा- सुरक्षा की वजह से नहीं मिल पाई

पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ को हृदय संबंधी परेशानी के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया। शरीफ को उच्च सुरक्षा वाले कोट लखपत जेल से लाहौर के पंजाब इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी लाया गया। डाक्टरों ने टीआरओपी-आई, इकोकार्डियोग्राफी और स्ट्रेस थैलियम स्कैन जैसी जांच की।

Rishi
Published on: 22 Jan 2019 4:23 PM GMT
नवाज शरीफ की तबियत बिगड़ी, बेटी ने कहा- सुरक्षा की वजह से नहीं मिल पाई
X
पाकिस्तानी अदालत ने एक बार फिर पाकिस्तान के पूर्व PM नवाज शरीफ को तगड़ा झटका दिया है...

लाहौर: पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ को हृदय संबंधी परेशानी के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया। शरीफ को उच्च सुरक्षा वाले कोट लखपत जेल से लाहौर के पंजाब इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी लाया गया। डाक्टरों ने टीआरओपी-आई, इकोकार्डियोग्राफी और स्ट्रेस थैलियम स्कैन जैसी जांच की। वहीं शरीफ की बेटी मरयम ने कहा, मेरे पिता की तबियत ठीक नहीं है।

ये भी देखें : पाकिस्तान: नवाज शरीफ को नहीं मिलेगी सहायक की सुविधा, खुद साफ करना होगा बैरेक

उन्होंने कहा मैं पीआईसी जाना चाहती थी लेकिन सुरक्षा कारणों से मेरे पिता ने मुझे रोक दिया। उन्होंने कहा, संबंधित अधिकारियों ने विशेष मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट हमें मुहैया नहीं कराई है। जेल अधिकारियों से आग्रह करने के बाद हमने पंजाब के गृह विभाग को रिपोर्ट देने के लिए लिखा है लेकिन अभी तक हमें कोई रिपोर्ट नहीं मिली है।

ये भी देखें :मुंबई : बीजेपी सरकार ने मंजूर किए 100 करोड़, बनेगा ठाकरे स्मारक

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story