×

Nepal Accident Today: नेपाल में बस खाई में गिरी, हादसे में सात लोगों की मौत

Nepal Accident: पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है।

Ramkrishna Vajpei
Published on: 23 Sep 2022 2:51 AM GMT
Nepal Accident
X

Nepal Accident (photo: social media )

Nepal Accident: नेपाल के हेटौंडा से मिली जानकारी के मुताबिक भीमफेड़ी ग्रामीण नगर पालिका के जुरीखेत में बस दुर्घटना में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बाद में एक घायल नें अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। इस तरह मकवानपुर के भीमफेड़ी में बस दुर्घटना में मरने वालों की संख्या 7 पहुंच गई है। हेटौंडा अस्पताल ले जाते समय एक और व्यक्ति की रास्ते मंह ही मौत हुई है। पुलिस के मुताबिक बस नंबर 3बी 7858 काठमांडू से फखेल-कुलेखानी-भीमफेदी रोड सेक्शन से हेतौदा आ रही थी तभी भीमफेडी-6 राजमार्ग पर जुरीखेत के ग्यारहवें मोड़ पर यह हादसा हो गया।

जिला पुलिस कार्यालय मकवानपुर के पुलिस अधीक्षक बमदेव गौतम की टीम मौके पर पहुंच गई है। उन्होंने बताया कि मृतक की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। मकवानपुर पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है। कई अन्य घायल हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि घुमती में बस सड़क से करीब पचास मीटर नीचे खाई में गिर गई। लोगों ने बताया कि यह हादसा उस समय हुआ जब बस हेटौडा से काठमांडू जा रही टाटा सुमो गाड़ी से टकरा गई। इसके बाद बस चालक का बस पर से नियंत्रण खत्म हो गया और बस करीब 150 गहरी खाई में गिर गई। घटना की सूचना मिलते ही राहत व बचाव कार्य शुरू कर दिया गया। घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया। घायलों को निकटवर्ती हेतौदा अस्पताल लाया गया। जहां उनका उपचार किया जा रहा है। मृतकों की पहचान उजागर नहीं की गई है।

नेपाल के सबसे बड़े शहरों में से एक मकवानपुर

आपको बता दें कि हेतौदा मध्य नेपाल में बागमती प्रांत के मकवानपुर जिले में एक उप-महानगरीय शहर है। यह प्रांतीय विधानसभा द्वारा घोषित मकवानपुर जिले का प्रशासनिक मुख्यालय और बागमती प्रांत की राजधानी है। यह नेपाल के सबसे बड़े शहरों में से एक है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story