×

New York Firing: भयानक फायरिंग से दहला न्यूयॉर्क, Brooklyn स्टेशन पर 5 लोगों की दर्दनाक मौत

New York Firing: न्यूयार्क में Brooklyn सबवे स्टेशन पर मंगलवार सुबह गोलीबारी की घटना में कई लोगों ने अपनी जान गंवा दी, जबकि कई घायल हुए हैं।

Neel Mani Lal
Written By Neel Mani LalPublished By Shreya
Published on: 12 April 2022 2:39 PM GMT (Updated on: 12 April 2022 2:39 PM GMT)
New York Firing: फायरिंग से दहला न्यूयॉर्क, बुर्कलीन सबवे स्टेशन पर कई लोगों ने गंवाई जान
X

न्यूयॉर्क में हुई फायरिंग (फोटो- ट्विटर)

New York Firing: अमेरिका के न्यूयार्क में लोग उस वक्त दहल गए जब अचानक ब्रुकलीन सबवे स्टेशन (Brooklyn Subway Station) पर गोलीबारी होने लगी। मंगलवार सुबह हुई इस फायरिंग में 5 लोगों ने अपनी जान गंवा दी है, जबकि कई लोग इस घटना में घायल हुए हैं। विदेश मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो घटनास्थल पर कई लोगों को गोली लगी है।

न्यूयार्क सिटी फायर डिपार्टमेंट (New York City Fire Department) ने भी इस घटना की पुष्टि की है। प्रवक्ता ने बताया कि घटनास्थल पर कई लोगों को गोली लगी है। पुलिस के मुताबिक, घटना के बाद स्टेशन पर धुंआ भी था। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

क्या है पूरी घटना?

न्यूयॉर्क शहर के ब्रुकलिन में एक मेट्रो स्टेशन पर आज हुई गोलीबारी में कम से कम 13 लोग घायल हो गए। बताया जाता है कि हमलावर गैस मास्क और नारंगी रंग की बनियान पहने था। न्यूयॉर्क सिटी फायर डिपार्टमेंट के एक प्रवक्ता ने कहा कि सनसेट पार्क में 36 वें स्ट्रीट स्टेशन पर स्मोक बम की खबर मिली थी। जब दमकलकर्मी वहां पहुंचे तो पता चला कि कई लोगों को गोली मारी गई है। घटनास्थल पर बिना विस्फोट के उपकरण पाए गए।

प्रारंभिक जानकारी से संकेत मिलता है कि एक संदिग्ध ने कंस्ट्रक्शन वर्कर की पोशाक पहनी हुई थी। घटनास्थल की एक तस्वीर में लोगों को स्टेशन के फर्श पर खून से लथपथ यात्रियों की देखभाल करते हुए दिखाया गया है। अधिक विवरण तुरंत उपलब्ध नहीं मिले हैं। न्यूयॉर्क सिटी पुलिस ने कहा कि वे गोलियों या विस्फोट से लोगों के घायल होने की रिपोर्ट का जवाब दे रहे थे। उस स्टेशन की सर्विसिंग करने वाली ट्रेनें सुबह के व्यस्त समय के दौरान विलंबित थीं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story