×

उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग का घट गया काफी वजन, जनता हो रही परेशान

Kim Jong Un : उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन काफी दुबले नजर आ रहे हैं। दुबलेपन को लेकर जनता काफी परेशान हो रही है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 28 Jun 2021 4:14 AM GMT
उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग का घट गया काफी वजन
X

 किम जोंग उन का घट गया काफी वजन (डिजाइन फोटो - सोशल मीडिया)

Kim Jong Un : उत्तर कोरिया (North Korea) के तानाशाह की सेहत को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। पिछले कुछ महीनों से किम जोंग उन (Kim Jong Un) काफी दुबले (Quite Thin) नजर आ रहे हैं। इनकी इस दुबलेपन को लेकर यहां की जनता काफी परेशान हो रही है। किम जोंग उन की इस सेहत को लेकर जनता के मन में कई तरह के सवाल आ रहे हैं।

जानकारी के अनुसार उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन इन दिनों काफी दुबले नजर आ रहे हैं। इनके इस दुबलेपन का राज जनता चाह रही है। बताया जा रहा है कि हाल ही में एक सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था जिसमें यह तानाशाह एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया था तब उनका वजन देख सब हैरान रह गए थे।

किम जोंग उन के पतले होने पर कई तरह की अटकले लगाई जा रही है। लेकिन कोई साफ वजह अभी तक नहीं पता चली है। उत्तर कोरिया के तानाशाह काफी लम्बे समय बाद जनता के सामने आये थे तब इनका वजन काफी कम हो गया था। तभी से इनकी सेहत को लेकर काफी बाते सामने आ रही है। अब सभी की नजर किम जोंग उन की सेहत पर लगी हुई है। क्योंकि जिस प्रकार उत्तर कोरिया की राजनीति रही है वहां सिर्फ किम का राज देखने को मिला है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha

Shraddha

Next Story