×

ओ तेरी! 14 साल की बेटी के स्पर्म डोनर बाप को मां ने ढूंढ निकाला

आपने आज तक कई लव स्टोरीज सुनी होंगी, लेकिन जिस कहानी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। वह जरा हटके है। इस मामले में एक अमेरिकी निवासी जेसिका ने लगभग 14 साल पहले यानी साल 2005 में मां बनने के लिए एक स्पर्म डोनर का सहारा लिया था।

Vidushi Mishra
Published on: 6 May 2019 10:07 AM GMT
ओ तेरी! 14 साल की बेटी के स्पर्म डोनर बाप को मां ने ढूंढ निकाला
X

नई दिल्ली: आपने आज तक कई लव स्टोरीज सुनी होंगी, लेकिन जिस कहानी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। वह जरा हटके है। इस मामले में एक अमेरिकी निवासी जेसिका ने लगभग 14 साल पहले यानी साल 2005 में मां बनने के लिए एक स्पर्म डोनर का सहारा लिया था।

जिससे उन्हें एक बेटी हुई, बेटी ने अपने बाप से मिलने की इच्छा जताई जिसके लिए मां ने बेटी की जिद्द के आगे मजबूर होकर उस स्पर्म डोनर को खोज निकाला और अब यह दोनों शादी करेंगे।

अब महिला की बेटी 14 साल की हो चुकी है और कुछ समय पहले एलिस ने अपने पिता (Father) के बारे में अपनी मां जेसिका से सवाल भी किए थे और उनसे मिलने की जिद भी करने लगी थी।

यह भी पढ़ें- पीएम और शाह को क्लीन चिट देने वाला आयोग का आदेश रिकार्ड पर लाएं: SC

इसके बाद बेटी की जिद के आगे जेसिका निकल पड़ी स्पर्म डोनर की तलाश में। ख़ास बात यह रही कि जेसिका ने अस्पताल और स्पर्म डोनर वेबसाइट के जरिए स्पर्म डोनर को खोज भी निकाला।

जेसिका ने डीएनए वेबसाइट की मदद ली थी और कई दिनों की कड़ी मशक्कत के बाद जेसिका ने अपनी बेटी एलिस के पिता को खोज निकाला। उसका नाम आरोन है जो अमेरिका के सीटेल शहर का निवासी है।

फिलहाल आरोन कई बच्चों के पिता हैं। अब आरोन ने कहा है कि जल्द ही हम दोनों डेट पर जाएंगे, इसके बाद शादी कर लेंगे।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story