×

PHOTO VIRAL: 62 साल तक साथ रहा ये जोड़ा, जुदाई के वक्त कुछ यूं रो पड़ा

suman
Published on: 27 Aug 2016 11:35 AM GMT
PHOTO VIRAL: 62 साल तक साथ रहा ये जोड़ा, जुदाई के वक्त कुछ यूं रो पड़ा
X

कनाडा: इंटरनेट पर कनाडा के एक बुजुर्ग दंपति की फोटो बहुत वायरल हो रही है। इस फोटो की ये जोड़ा एक-दूसरे से मिलकर रोते हुए नजर आ रहा है। ये देखकर लगता है शायद ये जोड़ा बिछड़ने वाला है। इस दंपति की पोती एश्ले बायरिक ने फेसबुक पर फोटो के साथ फीलिंग शेयर की है, शेयर होने के बाद से ये अब तक 7500 हजार से ज्यादा बार शेयर हो चुका है।

इस फोटो के साथ एश्ले ने पूरी कहानी शेयर की है। लिखा है कि उनके दादा वोल्फ्राम गॉटशाल्क और दादी अनीता की सबसे दुखी देने वाली फोटोज है। जो एश्ले ने क्लिक की है। उसने लिखा है कि इस फोटो में उनके दादा-दादी रो रहे है। उनके आंसू नहीं रुक रहे।

एश्ले ने लिखा है कि उनके दादा-दादी 62 साल से कभी अलग नहीं हुए है। लेकिन पिछले 8 महीने से उन्हें अलग रहना पड़ रहा है क्योंकि उनके दादा को लिमफोमा कैंसर है। जिस हेल्थ क्लीनिक में दादा है वहां दादी को रहने की जगह नहीं है।

photo

एश्ले के पोस्ट के अनुसार हाल ही में गॉटशाल्क को लिमफोमा कैंसर होने का पता चला है और उम्र के साथ उनकी मानसिक बीमारी भी बढ़ती जा रही है। एश्ले ने लिखा, '...लेकिन दादी को लेकर उनकी याददाश्त में कोई भी कमी नहीं हुई। हमें डर है कि अगर ये ज्यादा वक्त तक अलग रहे तो हमारे परिवार के लिए चिंता का विषय होगा। इसलिए हर दूसरे दिन हम दादी को उनसे मिलवाने जाते हैं।

गॉटशाल्क व्हीलचेयर पर हैं। उनकी पोती का कहना है कि इसकी वजह है कि पिछले 8 महीनों से उन्हें पैदल चलाया ही नहीं गया है। उनका परिवार आर्थिक, शारीरिक और मानसिक परेशानी से गुजर रहा है। उन्होंने लोकल पॉलिटिशिएन से लेकर हर ऐसे व्यक्ति से संपर्क की कोशिश की जो उनकी मदद कर सकता है, लेकिन कोई मदद नहीं मिली। उसके बाद उन्होंने फेसबुक पोस्ट से सहायता की अपील की है।

suman

suman

Next Story