×

शरीफ कोर्ट में हुए पेश, बीमार पत्नी की सेवा के लिए मिली छूट

Rishi
Published on: 26 Sep 2017 9:13 AM GMT
शरीफ कोर्ट में हुए पेश, बीमार पत्नी की सेवा के लिए मिली छूट
X

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ राष्ट्रीय जवाबदेही अदालत द्वारा दायर मामले की सुनवाई के सिलसिले में मंगलवार को इस्लामाबाद में जवाबदेही अदालत में पेश हुए। हालांकि अदालत ने उन्हें थोड़ी देर बाद ही जाने की अनुमति दे दी।

पूर्व प्रधानमंत्री ने अदालत को बताया कि उनकी पत्नी की तबियत ठीक नहीं है, जिसके बाद अदालत ने उन्हें जाने की अनुमति दे दी।

ये भी देखें: बजने को है हिमाचल में चुनावी डंका, कभी भी लग सकती है आचार संहिता

जवाबदेही अदालत के समक्ष अपनी पहली उपस्थिति के दौरान शरीफ के साथ पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के कई नेता मौजूद थे। शरीफ को इससे पहले 19 सितंबर को मामले की सुनवाई के दौरान पेश न होने के बाद समन भेजा गया था।

ये भी देखें: BJP का एक सांसद ऐसा भी जो मोदी-शाह के बुलावे पर भी नहीं पहुंचा!

लंदन में अपनी बीमार पत्नी कुलसुम नवाज के पास तीन सप्ताह से ज्यादा समय बिताने के बाद शरीफ सोमवार को पाकिस्तान लौटे थे, जिसके बाद उन्होंने पार्टी के नेताओं के साथ भविष्य की योजनाओं को लेकर कई बैठकें कीं। कुलसुम का लंदन में कैंसर का इलाज चल रहा है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story