×

पमाना पेपर लीक मामले में JIT के सामने पेश हुए पाक PM नवाज शरीफ

aman
By aman
Published on: 15 Jun 2017 8:30 AM GMT
पमाना पेपर लीक मामले में JIT के सामने पेश हुए पाक PM नवाज शरीफ
X
पमाना पेपर लीक मामले में JIT के सामने पेश हुए पाक PM नवाज शरीफ

इस्लामाबाद: पाक पीएम नवाज शरीफ पमाना पेपर लीक मामले में गुरुवार (15 जून) को जांच के लिए गठित दल के सामने पेश हुए। ज्ञात हो, कि नवाज शरीफ पाक के ऐसे पहले पीएम हैं, जो पद पर रहते हुए इस तरह के किसी पैनल के सामने पेश हुए हैं।

नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने न्यायिक अकादमी रवाना होने से पहले पिता नवाज और उनके प्रमुख सहयोगियों की एक तस्वीर ट्वीट की। उन्होंने लिखा, 'आज के दिन ने इतिहास रच दिया है। बहु प्रतीक्षित और स्वागत योग्य उदाहरण स्थापित किया है।



समर्थकों से की भीड़ नहीं जुटाने की अपील

वहीं, संयुक्त जांच दल के प्रमुख वाजिद जिया ने नवाज शरीफ को मामले से जुड़े सभी कागजात लेकर 6 सदस्यीय दल के सामने तलब किया। बताया जाता है कि पेशी से पहले पाक पीएम ने परिजनों और करीबी सहयोगियों से विचार-विमर्श किए। नवाज शरीफ ने इस दौरान अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से भीड़ इकट्ठा करने से मना किया है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story