पाक रक्षा मंत्री ने दी भारत को धमकी, कहा- परमाणु बम दिखाने के लिए नहीं बनाया

Published by Published: September 29, 2016 | 11:08 am
Modified: September 29, 2016 | 12:29 pm

इस्लामाबादः पाकिस्तानी रक्षा मंत्री ख्वाजा मुहम्मद आसिफ ने एक और भड़काऊ बयान दिया। उन्होंने भारत को धमकी देते हुए कहा कि हमने परमाणु बम दिखाने के लिए नहीं बनाए हैं। हम उसका इस्तेमाल करेंगे और कश्मीर को आजादी दिलाने के लिए सहयोग करते रहेंगे।

आगे की स्लाइड में पढ़ें और क्या कहा पाक रक्षामंत्री ने…

कश्मीर के अलग होते ही टूट जाएगा भारत
कश्मीर के भारत से आजाद होने के बाद भारत पूरी तरह से टूट जाएगा और वह एकजुट नहीं रह पाएगा। आसिफ ने ये सभी बातें बुधवार को एसोसिएटेड प्रेस के साथ बातचीत के दौरान कहीं। उन्होंने कहा कि कश्मीर के भारत से अलग होते ही भारत का अंत शुरु हो जाएगा।

परमाणु बम को इस्तेमाल कर भारत को कर देगें तबाह
पाक पीएम नवाज शरीफ ने हमेशा भारत से रिश्ते सुधारने ती कोशिश की है लेकिन भारत ने कभी सकारात्मक जवाब नहीं दिया।  हम कश्मीर मुद्दे को हल करने के लिए गंभीर है। हमने परमाणु हथियार दिखाने के लिए नहीं बनाए हैं। हम इसका इस्तेमाल कर भारत को तबाह कर देंगे। हमारी सेना भारत को जबाब देने के लिए तैयार है। पूरी दुनिया जानती है कि भारत कश्मीर मुद्दे को हल नहीं करना चाहता है।

हर देश में है पाक विरोधी लोग
अमेरिकी कांग्रेस में पाक को आतंकी राष्ट्र घोषित करने के लिए लाए गए विधेयक पर आसिफ ने कहा कि हर देश में हमारे विरोधी मौजूद हैं। हम दावे के साथ कहते हैं कि पाक के खिलाफ इतना सब कुछ करने के बाद भी भारत कहीं से कोई समर्थन नहीं हासिल कर पाया, जबकि चीन ने हमारे विचारों का समर्थन किया है।

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App