×

पाकिस्तान में जोरदार ब्लास्ट: कई दुकानों के उड़े परखच्चे, धमाके से दहल गया इलाका

पाकिस्तान के रावलपिंडी में कल यानि गुरूवार देर रात को एक धमाका हो गया, जिससे पूरा इलाका गूंज उठा। गुरूवार देर रात रावलपिंडी के कबाड़ी बाजार में अचानक धमाका हो गया।

Shreya
Published on: 13 March 2020 3:37 AM GMT
पाकिस्तान में जोरदार ब्लास्ट: कई दुकानों के उड़े परखच्चे, धमाके से दहल गया इलाका
X
पाकिस्तान में जोरदार ब्लास्ट: कई दुकानों के उड़े परखच्चे, धमाके से दहल गया इलाका

नई दिल्ली: पाकिस्तान के रावलपिंडी में कल यानि गुरूवार देर रात को एक धमाका हो गया, जिससे पूरा इलाका गूंज उठा। गुरूवार देर रात रावलपिंडी के कबाड़ी बाजार में अचानक धमाका हो गया। ये धमाका इतना जोरदार था कि इसमें 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। एक समाचार एजेंसी के मुताबिक रावलपिंडी के कबाड़ी बाजार में एक मोटरसाइकिल में क्रैकर बम से धमाका किया गया था। जब ये धमाका हुआ तो वहां आसपास के दुकानों के परखच्चे उड़ गए। वहीं 5 लोगों के बुरी तरह से घायल होने की खबर सामने आई है।

यह भी पढ़ें: राशिफल 13 मार्च : नौकरी व बिजनेस में इन राशियों को मिलेगा लाभ, जानिए अपना हाल

इससे पहले भी हुआ था बम धमाका

हालांकि अभी भी इस धमाके को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इससे पहले इसी साल जनवरी में भी रावलपिंडी में एक बम धमाका हुआ था। ये धमाका रावलपिंडी जेल के पास हुआ था। इस धमाके में 1 लोग की मौत भी हो गई थी, जबकि 4 लोग बुरी तरह से घायल हो गए थे। रावलपिंडी के अदियाला जेल के पास हुए इस धमाके में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें: भारतीय संस्कृति का असर या कोरोना वायरस का खौफ, ट्रंप कर रहे हैं नमस्ते, कहा-ये..

पाकिस्तान के क्वेटा में 16 लोगों की मौत

वहीं इससे कुछ दिन पहले भी पाकिस्तान में एक धमाका हुआ था। पूरी घटना पाकिस्तान के क्वेटा की थी, जहां पर मस्जिद के अंदर ही धमाका किया गया था। मस्जिद के अंदर हुआ धमाका इतना भीषण था कि इसमें 16 लोगों की मौत हो गई थी। जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे। धमाका उस वक्त कराया गया था, जब लोग नमाज के लिए मस्जिद में मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: कोरोना पर देसी हुए अमिताभ बच्चन, कहा- ‘केकर सुनैं, केकर नाहीं, कौन बताए इ सब’…

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story