×

चुम्मा बना जी का जंजाल: पहले गाल पर किया Kiss, फिर कर दिया कोरोना संक्रमित

कराची में एक कोरोना संक्रमित अधिकारी किसी बात का बदला लेने के लिए कुछ ऐसा किया, जिसके बाद से पूरे महकमें में हड़कंप मच गया। ऐसे मे एक कोरोना संक्रमित अधिकारी ने एक अन्य मेट्रोपॉलिटन कॉर्पोरेशन के अधिकारी से बदला लेने के लिए चूम लिया।

Newstrack
Published on: 6 Dec 2020 12:59 PM GMT
चुम्मा बना जी का जंजाल: पहले गाल पर किया Kiss, फिर कर दिया कोरोना संक्रमित
X
एक कोरोना संक्रमित अधिकारी ने एक अन्य मेट्रोपॉलिटन कॉर्पोरेशन के अधिकारी से बदला लेने के लिए चूम लिया। फिर चूमने के बाद उसने उस अधिकारी को बताया। 

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के कराची से एक हैरान कर देने वाली वाकया सामने आया है। यहां एक कोरोना संक्रमित अधिकारी किसी बात का बदला लेने के लिए कुछ ऐसा किया, जिसके बाद से पूरे महकमें में हड़कंप मच गया। ऐसे मे एक कोरोना संक्रमित अधिकारी ने एक अन्य मेट्रोपॉलिटन कॉर्पोरेशन के अधिकारी से बदला लेने के लिए चूम लिया। फिर चूमने के बाद उसने उस अधिकारी को बताया कि वह कोरोना पॉजिटिव है।

ये भी पढ़ें... BJP के राज्यसभा सांसद अभय भारद्वाज का निधन, एक महीने पहले पाए गए थे कोरोना संक्रमित

अजीबोगरीब मामला

ऐसे में जब अधिकारी ने ये बात अन्य अधिकारी को बताई तो सुनते ही पीड़ित अधिकारी के होश उड़ गए। इसके बाद पीड़ित अधिकारी ने कोरोनावायरस से संक्रमित अधिकारी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है।

बता दें, कराची मेट्रोपॉलिटन कॉर्पोरेशन(KMC) के भीतर अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां बदला लेने के लिए एक अधिकारी ने दूसरे अधिकारी को चूम लिया। फिर इसके बाद उसने बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित है।

इसके बाद पता चला कि आरोपी केवल इसी एक पीड़ित शख्स से नहीं बल्कि कई लोगों से कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मिला था। बाकी कर्मचारियों को जब उसके कोरोना संक्रमित होने के बारे में का पता चला तो वे डर के मारे ऑफिस से भाग गए।

corona फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...दुनिया में कोरोना संक्रमितों की संख्या 3.95 करोड़ के पार, 1106,705 लोगों की गई जान

5 अक्टूबर को सस्पेंड

सूत्रों से सामने आई रिपोर्ट के अनुसार, कराची मेट्रोपॉलिटन कॉर्पोरेशन यह आदमी असिस्टेंट डायरेक्टर के पद पर नियुक्त था। उसने ह्यूमन रिसोर्स डिपार्टमेंट के डायरेक्टर को जाकर चूम लिया। और चूमने के बाद उसने पीड़ित को बताया कि वह कोविड पॉजिटिव है।

ऐसे में इस शख्स का आरोप है कि उसे कई महीने से सैलरी नहीं मिली थी, जबकि पीड़ित अधिकारी का कहना है कि आरोपी को 5 अक्टूबर को सस्पेंड कर दिया गया था। वहीं सस्पेंशन का कारण उसके खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप साबित होना बताया गया।

ये भी पढ़ें...सर्वदलीय बैठक के बाद बोले अधीर रंजन- कोरोना के खिलाफ लड़ाई सही दिशा में, संसद का विशेष सत्र बुलाया जाए

Newstrack

Newstrack

Next Story