×

PAK में आतंकवाद के खिलाफ उतरे लोग, फूंका तालिबान का दफ्तर

aman
By aman
Published on: 7 Feb 2018 4:09 AM GMT
PAK में आतंकवाद के खिलाफ उतरे लोग, फूंका तालिबान का दफ्तर
X
PAK में आतंकवाद के खिलाफ उतरे लोग, फूंका तालिबान का दफ्तर

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में दिनोंदिन बढ़ रही आतंकवादी गतिविधियों से सिर्फ विश्व ही नहीं बल्कि वहां के आम नागरिक भी परेशान हैं। इसी का एक नजारा वहां के खैबर-पख्तूनवां के कुछ इलाकों में देखने को मिला। दरअसल, आतंकवाद के खिलाफ स्थानीय लोगों ने नारेबाजी की और इलाके में मौजूद तालिबान के दफ्तर को आग के हवाले कर दिया।

समाचार एजेंसी एनएआई की तरफ से जारी एक वीडियो के अनुसार, तालिबान का दफ्तर जलाने के बाद लोगों ने नारेबाजी भी की। लोगों के द्वारा 'ये जो दहशतगर्दी है, इसके पीछे वर्दी है' जैसे नारे भी लगाए।

PAK में आतंकवाद के खिलाफ उतरे लोग, फूंका तालिबान का दफ्तरउल्लेखनीय है कि भारत कई बार यह बात दोहराता रहा है कि पाकिस्तान में फैले आतंकवाद को वहां की सरकार और सुरक्षा एजेंसियों की मदद मिल रही है। कई बार ऐसे सबूत भी सामने आए हैं जो इन आरोपों की पुष्टि करते दिखे हैं।



aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story