×

Pakistan: हिंदू परिवार पर PM इमरान की पार्टी के लोगों ने किया हमला, मस्जिद का पानी पीने का आरोप

Pakistan Mein Hindu Parivar Par Hamla: पाकिस्तान में एक हिंदू परिवार पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया और उन्हें बंधक बनाकर मारपीट दी। अब तक इस परिवार को न्याय भी नहीं मिल सका है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 20 Sep 2021 9:24 AM GMT
Pakistan PM Imran Khan
X

प्रधानमंत्री इमरान खान (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Pakistan Mein Hindu Parivar Par Hamla: पाकिस्तान में हिंदुओं पर अत्याचार खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है, आए दिन अल्पसंख्यकों पर उत्पीड़न के मामले सामने आते रहते हैं। इस बीच हिंदू परिवार पर उत्पीड़न की एक और खबर सामने आई है। जहां पर एक हिंदू परिवार पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया और उन्हें बंधक बनाकर मारपीट दी। अब तक इस परिवार को न्याय भी नहीं मिल सका है। पुलिस ने इस मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है। ये घटना पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की बताई जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, हिंदू परिवार के सदस्य पास की ही मस्जिद से पीने का पानी लेने गए थे। इस पर कुछ लोगों ने आपत्ति जताई और उन पर मस्जिद की पवित्रता भंग करने का आरोप लगाते हुए उनके साथ मारपीट कर ली। पानी भरने से नाराज भीड़ ने हिंदू परिवार के वापस घर लौटने पर उन्हें बंधक बना लिया और उनके साथ मारपीट की।

पीड़ित ने सुनाई आपबीती

स्थानीय मीडिया के मुताबिक, पीड़ित आलम राम भील पंजाब के रहीम यार खान शहर में रहता है। उसने बताया कि परिवार के लोग पास की ही मस्जिद से पीने का पानी लेने गए थे, तभी कुछ लोगों ने आकर मारपीट शुरू कर दी। पीड़ित ने बताया कि परिवार के वापस घर पहुंचने पर हमलावरों ने परिवार के लोगों को बंधक बना लिया और पीटने लगे। इस मामले में पुलिस ने कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है। बताया जा रहा है कि हमलावर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी से जुड़े थे, इसीलिए पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया।

वहीं, मामले में न्याय न मिलने से हताश परिवार पुलिस स्टेशन के ही बाहर धरने पर बैठ गया और इसके बाद डिस्ट्रिक पीस कमेटी के सदस्य पीटर जॉन भील के दखल के बाद शिकायत दर्ज किया गया। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच में जुट गई है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story