×

फिर बौखलाए पीएम इमरान, भारत पर लगाया ये संगीन आरोप

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद से पाकिस्तान गुस्से में है और उल्टी-सीधी बयानबाजी कर रहा है। भारत के खिलाफ अपना अभियान जारी रखते हुए पीएम इमरान खान ने 23 अगस्त शुक्रवार को आरोप लगाया कि कश्मीर की स्थिति से ध्यान भटकाने के लिए भारत 'फॉल्स फ्लैग' अभियान शुरू कर सकता है।

Roshni Khan
Published on: 24 Aug 2019 4:15 AM GMT
फिर बौखलाए पीएम इमरान, भारत पर लगाया ये संगीन आरोप
X

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद से पाकिस्तान गुस्से में है और उल्टी-सीधी बयानबाजी कर रहा है। भारत के खिलाफ अपना अभियान जारी रखते हुए पीएम इमरान खान ने 23 अगस्त शुक्रवार को आरोप लगाया कि कश्मीर की स्थिति से ध्यान भटकाने के लिए भारत 'फॉल्स फ्लैग' अभियान शुरू कर सकता है।

ये भी देखें:बड़ा हादसा: कुछ मिनटों में ढह गई इमारत, 2 लोगों की मौत और 5 घायल

खान ने अपने ट्वीट में कश्मीर में अफगानिस्तान के आतंकवादियों के प्रवेश करने का जिक्र किया और आरोप लगाया कि इस बात की पूरी संभावना है कि भारतीय नेतृत्व ध्यान भटकाने के लिए फॉल्स फ्लैग (बदनाम करने का) अभियान शुरू करने का प्रयास करेगा।

इमरान ने कहा, 'मैं अंतरराष्ट्रीय समुदाय को चेतावनी देना चाहता हूं कि पूरी संभावना है कि भारतीय नेतृत्व ध्यान भटकाने के लिए फॉल्स फ्लैग अभियान शुरू करने का प्रयास करेगा।'

जम्मू-कश्मीर को दो केंद्रशासित प्रदेशों में बांटा

केंद्र सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर का विशेष दर्जा खत्म करने वाले भारतीय संविधान के आर्टिकल 370 के प्रावधानों को 5 अगस्त को खत्म करने और राज्य को दो केंद्र शासित क्षेत्रों में बांटने के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ गया है।

ये भी देखें:क्या थी राधा की अंतिम इच्छा, कृष्ण ने क्यों तोड़ी बांसुरी,जानिए अमर प्रेम की अनोखी दास्तां

आर्टिकल 370 हटाना हमारा अंदरूनी मामला

भारत अंतरराष्ट्रीय समुदाय को लगातार बता रहा है कि जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जा वाले आर्टिकल 370 के प्रावधानों को समाप्त करना भारत का अंदरूनी मामला है और पाकिस्तान को सलाह दी कि वह हकीकत को स्वीकार करे।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story